DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › नोएडा में परिचित युवक ने स्कूली छात्रा से चाकू के बल पर किया दुष्कर्म
एनसीआर

नोएडा में परिचित युवक ने स्कूली छात्रा से चाकू के बल पर किया दुष्कर्म

नोएडा। भाषाPublished By: Praveen Sharma
Wed, 24 Mar 2021 03:53 PM
नोएडा में परिचित युवक ने स्कूली छात्रा से चाकू के बल पर किया दुष्कर्म

नोएडा में सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के तहत आने वाली सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा के साथ एक युवक ने चाकू के बल पर बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा मंगलवार को स्कूल से अपने घर जा रही थी, तभी रास्ते में ओंकार पांडे नामक युवक उसे मिला। उसने छात्रा से कहा कि तुम्हारी मां मेरे घर पर आई हुई है और तुम्हें वहां पर बुला रही है।

उन्होंने बताया कि छात्रा आरोपी की बात पर विश्वास करके उसके साथ चली गई। उन्होंने बताया कि आरोपी ने छात्रा के साथ अपने घर पर मारपीट की और चाकू के बल पर बलात्कार किया। उन्होंने बताया की छात्रा की मां ने घटना की शिकायत थाना सेक्टर 39 पुलिस से की है। उन्होंने बताया कि आरोपी को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि छात्रा की मेडिकल जांच कराई जा रही है।

महिला ने ससुर और जेठ पर लगाया रेप का आरोप

पुलिस ने बताया कि वहीं, एक अन्य मामले में सूरजपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपने ससुर राजवीर तथा जेठ कैलाश पर मारपीट करने और बलात्कार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि महिला के जेठ कैलाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके ससुर की पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र में ही डेढ़ वर्षीय बच्ची के साथ उसके मौसा ने मंगलवार रात दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को देर रात को ही गिरफ्तार कर लिया। उसे बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से दुष्कर्म 

नोएडा थाना फेज-2 में एक महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज कराया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि महिला ने थाना फेज-2 में बीती रात शिकायत दर्ज कराई कि परवेज नामक व्यक्ति दो दिन पूर्व उसे अच्छी कंपनी में नौकरी दिलाने का लालच दे कर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

संबंधित खबरें