DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बर्थडे पार्टी में छात्रा से गैंगरेप, दोबारा न आने पर किया वीडियो वायरल

GANGRAPE

गाजियाबाद में जन्मदिन की पार्टी में नाबालिग छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर पांच युवकों ने उससे गैंगरेप किया। आरोपियों ने इस दौरान वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया। छात्रा के परिजनों को 18 दिन बाद इस घटना का पता चला तो उन्होंने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग छात्रा मोहल्ले के ही लड़कों के साथ एक स्कूल में पढ़ती थी। 23 सितंबर को चांद नाम के युवक ने छात्रा को जन्मदिन की पार्टी में बुलाया। पार्टी खत्म होने के बाद पांचों युवकों ने उसे कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद आरोपी उसे बजारिया स्थित एक होटल में ले गए, जहां बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया।

छात्रा ने पेपर में लिख दी उसका यौन शोषण करने वाले चाचा और भाई की करतूत

गैंगरेप की घटना के बाद से आरोपी लगातार छात्रा को फोन कर दोबारा होटल में आने का दबाव बना रहे थे। होटल में नहीं आने पर उन्होंने वीडियो वायरल करने की घमकी दी थी, लेकिन छात्रा ने होटल में आने से मना कर दिया। 

फोन नहीं उठाने पर वीडियो वायरल किया

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने उसे छह अक्टूबर को कई बार कॉल किया, लेकिन छात्रा ने फोन नहीं उठाया तो आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। छात्रा के परिवार के एक सदस्य के पास भी बुधवार को यह वीडियो पहुंचा। इसके बाद छात्रा की मां ने शहर कोतवाली में पांच युवकों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी चांद, शादाब, रहीस, शाहिद और शाहरुख के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि शहर कोतवाली क्षेत्र में छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी वायरल कर दिया। छात्रा की मां की तहरीर पर पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

गाजियाबाद : क्लीनिक में चाकू से वारकर महिला डॉक्टर की हत्या

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:School Girl Gangraped by friends during Birthday Party in Ghaziabad