ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRमोदीनगर में साथी की पिटाई पर फूटा सफाई कर्मियों का गुस्सा, पुलिस चौकी के सामने कूड़ा डालकर किया हंगामा

मोदीनगर में साथी की पिटाई पर फूटा सफाई कर्मियों का गुस्सा, पुलिस चौकी के सामने कूड़ा डालकर किया हंगामा

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर की गांधी मार्केट परिसर में कथित तौर पर खाना खा रहे नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मचारी के साथ पुलिस टीम ने मारपीट कर दी। साथी के साथ मारपीट से नाराज सफाई कर्मचारियों ने...

मोदीनगर में साथी की पिटाई पर फूटा सफाई कर्मियों का गुस्सा, पुलिस चौकी के सामने कूड़ा डालकर किया हंगामा
Praveen Sharmaमोदीनगर। चन्द्रशेखर त्यागीThu, 27 May 2021 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर की गांधी मार्केट परिसर में कथित तौर पर खाना खा रहे नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मचारी के साथ पुलिस टीम ने मारपीट कर दी। साथी के साथ मारपीट से नाराज सफाई कर्मचारियों ने कस्बा पुलिस चौकी के सामने कूड़ा डालकर दिल्ली-मेरठ मार्ग पर जाम लगा दिया।

जानकारी के अनुसार, मोदीनगर की एक कॉलोनी निवासी विजेंद्र कुमार नगर पालिका परिषद में सफाई कर्मचारी हैं। गुरुवार को अपना काम खत्म करने के बाद विजेंद्र गांधी मार्केट परिसर में दोपहर 1:30 बजे खाना खा रहा था। आरोप है इस बीच दो पुलिसकर्मी वहां आए और उन्होंने बिना कुछ कहे सफाई कर्मचारियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

जैसे ही इसकी सूचना अन्य सफाई कर्मचारियों को मिली तो वे एकत्र होकर बस स्टैंड के सामने कस्बा पुलिस चौकी पर पहुंच गए। नाराज सफाई कर्मचारियों ने पुलिस चौकी के सामने कूड़ा डाल दिया और दिल्ली-मेरठ मार्ग पर जाम लगा दिया।

घटना की सूचना मिलते ही सीओ और थाना प्रभारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और सफाई कर्मचारियों को समझने का प्रयास किया। सफाई कर्मचारी आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड़े हुए हैं। 

epaper