ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगोली मारकर की गई थी सेल्स मैनेजर की हत्या, मोबाइल से खुल सकता है राज

गोली मारकर की गई थी सेल्स मैनेजर की हत्या, मोबाइल से खुल सकता है राज

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौड़ सिटी के सामने रविवार रात कार में मृत मिले सेल्स मैनेजर रूपेंद्र की गोली मारकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कान के ऊपर गोली लगने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने...

गोली मारकर की गई थी सेल्स मैनेजर की हत्या, मोबाइल से खुल सकता है राज
ग्रेटर नोएडा | संवाददाता Tue, 30 Apr 2019 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौड़ सिटी के सामने रविवार रात कार में मृत मिले सेल्स मैनेजर रूपेंद्र की गोली मारकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कान के ऊपर गोली लगने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने कार से कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस का शक किसी परिचित पर है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिवार के लोग सोमवार को शव लेकर महोबा चले गए। इस मामले में रूपेंद्र के एक दोस्त प्रशांत यादव ने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।

मूलरूप से महोबा के रहने वाले सेल्स मैनेजर रूपेंद्र चंदेल गौड़ सिटी स्थित गलैक्सी नॉर्थ एवेन्यू-2 के टावर ए में परिवार के साथ रहते थे। रूपेंद्र के साले सतेन्द्र ने बताया कि उनके जीजा रविवार सुबह घर से निकले थे। दोपहर तक घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। रूपेंद्र की पत्नी अमृता ने पति के मोबाइल पर कॉल की, लेकिन नंबर बंद आ रहा था। 

इसके बाद उन्होंने उनके तमाम जानकारों को कॉल कर रूपेंद्र के बारे में पूछा, लेकिन कुछ पता नहीं चला। देर शाम उन्हें सूचना मिली कि रूपेंद्र का शव कार में पड़ा है। इस बीच पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कान के ऊपर गोली लगने से मौत की पुष्टि हुई है। इस मामले में रूपेंद्र एक दोस्त और उनके पड़ोसी प्रशांत कुमार यादव ने बिसरख कोतवाली में अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। 

बिसरख कोतवाली प्रभारी मनोज पाठक ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। हालांकि अभी परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं है। परिजन शव लेकर महोबा चले गए। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस को परिचित पर शक

पुलिस रूपेंद्र के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस को शक है कि रूपेंद्र को कॉल करके घर से बुलाया गया। दरअसल, वह लोवर, टी-शर्ट और हवाई चप्पल पहने हुए थे। वह किसी के बुलाने पर आनन-फानन में घर से निकले थे। रूपेंद्र का शव कार में पीछे की सीट पर पड़ा मिला था। जिससे जाहिर होता है कि रूपेंद्र ने पीछे के सीट पर बैठकर बातचीत की होगी। पुलिस को परिचित पर शक है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है जिससे कि हमलावरों की पहचान हो सके। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें