ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदवा कंपनी की MR से रेप और ब्लैकमेलिंग में सफदरजंग अस्पताल का डॉक्टर गिरफ्तार

दवा कंपनी की MR से रेप और ब्लैकमेलिंग में सफदरजंग अस्पताल का डॉक्टर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) के एक डॉक्टर को दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। डॉक्टर पर एक मशहूर दवा कंपनी की महिला प्रतिनिधि...

दवा कंपनी की MR से रेप और ब्लैकमेलिंग में सफदरजंग अस्पताल का डॉक्टर गिरफ्तार
नई दिल्ली | एजेंसीThu, 17 Oct 2019 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) के एक डॉक्टर को दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। डॉक्टर पर एक मशहूर दवा कंपनी की महिला प्रतिनिधि (Medical Representative) के साथ दुष्कर्म का आरोप है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने ब्लैकमेलिंग का भी आरोप लगाया है।

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, दवा कंपनी की प्रतिनिधि (MR) मई माह में आरोपी से अस्पताल में मिली थी। उसके बाद पीड़िता ग्रीन पार्क स्थित एक कॉफी हाउस में भी आरोपी से मिली। 10 मई को आरोपी ने कमरे पर बुलाकर पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

पति को तस्वीरें भेजने की दी धमकी

पीड़िता ने दुष्कर्म की शिकायत पुलिस में करने को कहा तो आरोपी ने उसे उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर धमकाते हुए कहा कि वह ये तस्वीरें पीड़िता के पति को भेज देगा। इसके बाद कई महीने तक इन्हीं फोटो के बल पर आरोपी पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, कुछ दिन पहले पीड़िता ने पूरा मामला अपने एक परिचित को बताया। तब बात दिल्ली पुलिस तक पहुंची। दिल्ली पुलिस ने मामले की तफ्तीश की। आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया।

डॉक्टर का मोबाइल फोन पर भी जब्त

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी डॉक्टर का मोबाइल फोन पर भी जब्त कर लिया गया है। इस मोबाइल फोन में भी कुछ सबूत मौजूद होने की उम्मीद है।

दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के मामले में आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी पर सफदरजंग अस्पताल प्रशासन की ओर से अभी तक कोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया गया है। पुलिस आगे की जांच में जुटी है।

करवाचौथ से पहले बेरहम पत्नी ने खुद अपने हाथ से उजाड़ दिया सुहाग, जानें पूरी कहानी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें