ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRसचिन पायलट देश का भविष्य है;AICC ऑफिस में लगे नारे, कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग

सचिन पायलट देश का भविष्य है;AICC ऑफिस में लगे नारे, कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग

राजस्थान में चल रही तमाम उठापटक के बीच AICC ऑफिस के बाहर एकत्र हुए राजस्थान कांग्रेस के नेताओं ने सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी करते हुए पायलट को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग कर डाली।

सचिन पायलट देश का भविष्य है;AICC ऑफिस में लगे नारे, कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,दिल्लीFri, 30 Sep 2022 02:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को कांग्रेस ऑफिस में एकत्र हुए सचिन पायलट के समर्थकों ने पायलट को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग की। समर्थकों ने कहा कि सचिन पायलट देश के भविष्य हैं, उन्हें कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के लिए नामांकन अभी जारी है। मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर ने अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए नामांकन किया है।

पायलट को बताया देश का भविष्य

सचिन पायलट जिंदाबाद! जैसे नारे लगाते हुए समर्थकों ने कहा, सचिन पायलट युवा नेता हैं, देश का युवा उन्हें अपना नेता मानते हैं। समर्थकों ने यहां तक नारे लगाए कि सचिन पायलट को देश में कांग्रेस का नेतृत्व करना चाहिए। ये सभी घटनाएं ऐसे मौके पर हो रही हैं जब कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव और राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन होगा? ये सबसे बड़े सवाल उभरकर सामने आए हैं।

सचिन पायलट को संघर्ष करने के लिए भी कहा

सचिन पायलट समर्थकों ने नारा लगाते हुए उन्हें संघर्ष करने के लिए भी कहा और यह भी कहा कि,"सचिन पायलट तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं।" राजस्थान से आए कांग्रेस नेताओं ने सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी कर मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा। बता दें कि राजस्थान के पूर्व उप-मु्ख्यमंत्री सचिन पायलट कल कांग्रेस की अंतरिम अध्यत्र सोनिया गांधी से मिलने के लिए दिल्ली आए हुए थे। 

epaper