ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRसीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ीं, पानीपत कोर्ट ने जारी किया नोटिस, दो जुलाई को पेशी

सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ीं, पानीपत कोर्ट ने जारी किया नोटिस, दो जुलाई को पेशी

Seema Haider News: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पानीपत जिला कोर्ट ने सीमा हैदर को नोटिस जारी किया है। अब सभी को दो जुलाई को अदालत में पेश होना होगा।

सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ीं, पानीपत कोर्ट ने जारी किया नोटिस, दो जुलाई को पेशी
Krishna Singhहिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 02 Jun 2024 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की मुश्किलें फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। उसके पाकिस्तान निवासी पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने पानीपत जिला कोर्ट में केस दायर किया है। इसमें सीमा हैदर, रबुपुरा के थाना प्रभारी के साथ यू-ट्यूब, फेसबुक, गुगल, इंस्टाग्राम को भी पार्टी बनाया है। कोर्ट ने सभी को नोटिस जारी किया है। सभी को दो जुलाई को पेश होना होगा।

गुलाम हैदर को तलाक दिए बिना दूसरी शादी
जानकारी के मुताबिक, सीमा हैदर ने गुलाम हैदर को तलाक दिए बिना दूसरी शादी की है। वकील मोमिन मलिक ने गुलाम हैदर की मांग पर फैमिली कोर्ट में शादी को चुनौती दी थी, जिसमें गुलाम हैदर के कागजों के आधार पर सीमा हैदर को जमानत मिली थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सीमा हैदर ने अपने वकील के माध्यम उनको बदनाम करने की कोशिश की है। 

वकील मोमिन मलिक ने दायर किया दायर किया क्रिमिनल केस
वकील मोमिन मलिक ने इस मामले में जिला कोर्ट में क्रिमिनल केस दायर किया है, जिसमें सोशल मीडिया पर उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि कोई भी विदेशी व्यक्ति भारत सरकार से अनुमति लिए बिना कोई फिल्म या रील नहीं बना सकता। सीमा हैदर ने इस दौरान सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर फिल्म और रील बनाईं। 

वकील मोमिन मलिक ने सीमा हैदर पर क्या लगाए आरोप
वकील मोमिन मलिक ने यह भी कहा है कि सीमा उनको और देश के लोगों को भी उल्टा सीधा बोल रही हैं। उन्होंने इस मामले में सिविल जज हिमानी गिल की कोर्ट में याचिका लगाई थी। कोर्ट ने उनकी याचिका को स्वीकार कर लिया है। इस मामले में सीमा हैदर, रबुपुरा के थाना प्रभारी, यू-ट्यूब, फेसबुक, गुगल, इंस्टाग्राम को पार्टी नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने इनको दो जुलाई को पानीपत कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं।