ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकार से स्कूटी टकराने पर आरएसएस के प्रचारक को बीच सड़क पर लोहे रॉड से पीटा, चार लोग गिरफ्तार

कार से स्कूटी टकराने पर आरएसएस के प्रचारक को बीच सड़क पर लोहे रॉड से पीटा, चार लोग गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर के दादरी कोतवाली क्षेत्र में रोडरेज के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रचारक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कार सवार चार युवकों ने आरएसएस के...

कार से स्कूटी टकराने पर आरएसएस के प्रचारक को बीच सड़क पर लोहे रॉड से पीटा, चार लोग गिरफ्तार
दादरी | संवाददाताSun, 20 Jun 2021 11:47 AM
ऐप पर पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर के दादरी कोतवाली क्षेत्र में रोडरेज के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रचारक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कार सवार चार युवकों ने आरएसएस के प्रचारक को लोहे की रॉड से बुरी तरह मारा, जिससे उनके सिर में चोट आई है। दादरी कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दौलतराम कॉलोनी निवासी विदेश आरएसएस के प्रचारक हैं। शुक्रवार को वह स्कूटी से अपने मामा के पास तुलसी बिहार 24 फुटा रोड पर जा रहे थे। कॉलोनी के पास पहुंचे तो एक कार ने इनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। विरोध करने पर कार सवार चार युवकों ने लोहे की रॉड से विदेश के साथ बुरी तरह मारपीट की। मारपीट में विदेश के सिर में गहरी चोट आई है।

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कटेहरा निवासी लालू उर्फ गुरमीत, तिलपता निवासी विपिन, रिठौरी निवासी हरिया उर्फ हरेंद्र व तुलसी बिहार निवासी मोहन को गिरफ्तार कर लिया। 

दुजाना गांव के पास बदमाशों ने किसान से बाइक लूटी

वहीं, बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड पर दुजाना गांव के गेट के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने किसान से गन प्वॉइंट पर बाइक लूट ली। पीड़ित बाइक पर सवार होकर किसी काम से सादोपुर की झाल पर जा रहा था। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, दुजाना गांव के रहने वाले रविंद्र कुमार शनिवार को बाइक से सादोपुर की झाल जा रहा था। जैसे ही गांव के गेट से निकलकर जीटी रोड पर पहुंचा तो बाइक सवार दो बदमाशों ने पीड़ित को गन प्वॉइंट पर लेकर बाइक लूट ली। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर बदमाश बाइक लेकर फरार हो गए।

पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पहंुचकर मामले की जांच की। हालांकि, पुलिस को लुटेरों के बारे में कोई पता नहीं चल सका। एसीपी-2 सेंट्रल नोएडा, योगेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीम लुटेरों की तलाश में जुटी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें