DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली: CNG गैस लीक होने से ITO पर मची अफरा-तफरी, रूट डायवर्ट

CNG gas leaked

1 / 2CNG gas leaked

Truck carrying cylinder

2 / 2Truck carrying cylinder

PreviousNext

आईटीओ पर पुलिस मुख्यालय के पास बुधवार देर रात एक ट्रक में लदे सीएनजी सिलेंडर में लीक होने से अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही इस रूट से जाने वाले वाहनों को दूसरे रास्तों की ओर डायवर्ट कर दिया। इसके बाद तत्काल पुलिस और दमकल की टीमें भी पहुंच गई। जिसके बाद विशेषज्ञों की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। इस कारण 2 घंटे तक यमुना पार जाने वाले लोगों को मशक्कत करनी पड़ी। इस कारण आईटीओ, डीडीयू मार्ग, रिंग रोड और कनॉट प्लेस, बहादुरशाह जफर मार्ग, मिंटो रोड और कनॉट प्लेस में जाम लग गया। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आईटीओ स्थित एक सीएनजी स्टेशन पर सीएनजी गैस लेने के लिए आया था, वहां से सिलेंडर में भरवाने के बाद यह वापस कनॉट प्लेस की ओर आ रहा था। इस दौरान ही पुलिस मुख्यालय के ठीक सामने इस वाहन में सीएनजी का रिसाव शुरू हो गया। ड्राइवर ने गाड़ी को रोका और पुलिस व दमकल को सूचना दी। इसके बाद आईटीओ चौराहा पर पुलिसकर्मियों को बुलाकर रूट डायवर्ट किया गया। पुलिस और विशेषज्ञों की टीम भी मौके पर पहुंची। इस टीम ने लीकेज को बंद करने की प्रक्रिया शुरू की, यह देर रात तक जारी रही।

पुलिस के मुताबिक, इस गाड़ी में 60 सिलेंडर थे। इसमें से करीब 12 से 14 सिलेंडरों में लीकेज होने की बात सामने आई है, हालांकि खबर लिखे जाने तक जांच टीम मौके पर थी। जांच अधिकारी ने बताया कि लीकेज के कारणों का पता जांच के बाद पता चलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:route diverted due to CNG gas leaked on ITO new delhi