DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिपोर्ट से खुलासा: मुंह दबाकर की गई एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या, दिल्ली पुलिस ने किया केस दर्ज

1 / 2रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध मौत के मामले में डिफेंस कॉलोनी स्थित घर पर जांच करती दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम। (फोटो : सोनू मेहता)

former uttarakhand cmnd tiwari and his son rohit shekhar  ht   file photo

2 / 2Former Uttarakhand CMND Tiwari and his son Rohit Shekhar (HT file photo)

PreviousNext

रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण 'अननैचुरल' बताए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के सीएम रहे स्वर्गीय एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 'अप्राकृतिक मौत' का खुलासा हुआ है। इसके चलते अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या का मामला) के तहत मामला केस किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है।

इसके साथ ही फॉरेंसिक और क्राइम ब्रांच की टीमें उनके आवास पर पहुंच गई हैं। क्राइम ब्रांच ने घर पर मौजूद लोगों से सघन पूछताछ भी शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि स्वर्गीय एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी का मंगलवार शाम निधन हो गया था। रोहित कोटद्वार से वोट डालकर सोमवार रात 11 बजे डिफेंस कॉलोनी स्थित अपने घर लौटे थे। इसके बाद उन्होंने खाना खाया और करीब 11:30 बजे वह अपने रूम में सो गए। मंगलवार शाम 4 बजे नौकर कमरे में गया तो उसने देखा कि रोहित की नाक से खून निकला हुआ था। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

Rohit Shekhar Tiwari Death: पोस्टमार्टम से नहीं खुला मौत का राज 

पिता का हक मिला तो एनडी तिवारी और मां उज्जवला के साथ ब्रजघाट पहुंचे थे रोहित शेखर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rohit Shekhar Tiwari murder case registered delhi police transferred probe to crime branch