DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRरोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, पकड़े गए बाकी 2 आरोपी

रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, पकड़े गए बाकी 2 आरोपी

हिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीPriyanka
Sun, 26 Sep 2021 09:25 AM
रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, पकड़े गए बाकी 2 आरोपी

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट के बाद शनिवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस शूटआउट में कुख्यात गैंगस्टर जितेंदर गोगी सहित दो हमलावरों की भी मौत हो गई थी। आरोपियों की पहचान उमंग और विनय के तौर पर हुई है। पुलिस ने कोर्ट में लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

मामले के जानकार कुछ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, शूटआउट की योजना बनाने में चार लोग शामिल थे जिनमें से दो हमलावरों को मौके पर ही मार गिराया गया। दो हमलावर फरार चल रहे थे, जिन्हें अब पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि प्लान के मुताबिक, उमंग को कोर्ट के बाहर गाड़ी लेकर खड़े रहना था ताकि हमले के बाद सभी वहां से भाग सके और बाकी तीन हमलावरों को कोर्टरूम में जाना था। हालांकि, प्लान फेल होने की वजह से उमंग अकेले ही गाड़ी लेकर फरार हो गया। हमले के लिए कोर्ट जाने से पहले चारों आरोपी एक मॉल में मिले भी थे। 

दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में रोहिणी कोर्ट के गेट नंबर 4 पर संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद विनय और उमंग को गिरफ्तार किया है। 

बता दें कि दिल्ली की रोहणी अदालत में बीते शुक्रवार कुछ बदमाशों ने गोलीबारी कर गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को मार गिराया था। बदमाशों ने कोर्टरूम में सुनवाई के वक्त फायरिंग की। हमले के बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो हमलावर बदमाशों को वहीं मार गिराया गया था। ये हमलावर वकीलों के वेश में कोर्ट पहुंचे थे। वकील की ड्रेस में मारे गए टिल्लू गैंग के सदस्यों का नाम मोरिस और राहुल था

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें