ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदनकौर में फैक्ट्री मालिक के परिवार को बंधक बनाकर डकैती, नकदी और आभूषण लूटे

दनकौर में फैक्ट्री मालिक के परिवार को बंधक बनाकर डकैती, नकदी और आभूषण लूटे

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के दनकौर इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में पांच डकैतों ने सोमवार देर रात को धावा बोलकर वहां मौजूद लोगों को बंधक बना लिया और 50 हजार रुपये नकद एवं लाखों के आभूषण लूटकर फरार...

दनकौर में फैक्ट्री मालिक के परिवार को बंधक बनाकर डकैती, नकदी और आभूषण लूटे
ग्रेटर नोएडा। एजेंसी Tue, 15 Jan 2019 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के दनकौर इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में पांच डकैतों ने सोमवार देर रात को धावा बोलकर वहां मौजूद लोगों को बंधक बना लिया और 50 हजार रुपये नकद एवं लाखों के आभूषण लूटकर फरार हो गए।

एसपी (ग्रामीण) विनीत जयसवाल ने बताया कि दनकौर में रहने वाले सतपाल सिंह के घर आकर दो लोगों ने पानी मांगा। इसके बाद सतपाल सिंह जैसे ही पानी लाने के लिए घर में गए ये लोग भी घर में घुस गए। वहीं, छुपकर बैठे तीन अन्य लोग भी उनके घर में दाखिल हो गए।

नंबरदार मर्डर केस सॉल्व, गैंगस्टर ने सुपारी किलर्स से कराई थी हत्या

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, अधिकारी ने बताया कि बदमाशों ने सतपाल, उनकी पत्नी तथा घर में मौजूद अन्य लोगों के साथ हथियार के बल पर मारपीट कर उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया तथा घर में रखे 50 हजार रुपये नकद तथा लाखों के जेवरात लूटकर भाग गए।

एसपी ने बताया कि बदमाश करीब दो घंटे तक लूटपाट करते रहे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि सतपाल सिंह की ग्रेटर नोएडा में एल्युमिनियम के कल पुर्जे बनाने की फैक्ट्री है। 

नोएडा : 5वीं की छात्रा के साथ 10वीं में पढ़ने वाले लड़के ने किया रेप

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें