ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगुरूग्राम: हीरो होंडा चौक अंडरपास की सड़क धंसी, टला हादसा

गुरूग्राम: हीरो होंडा चौक अंडरपास की सड़क धंसी, टला हादसा

गुरुग्राम में हीरो होंडा अंडरपास की सड़क धंस गई। सड़क कई फुट भीतर तक धंस गई है, जिससे सड़क के नीचे कई फुट का गैप आ गया। हालांकि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ लेकिन तेज रफ्तार में आ रहे वाहन चपेट में आ...

गुरूग्राम: हीरो होंडा चौक अंडरपास की सड़क धंसी, टला हादसा
गुरुग्राम, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Dec 2018 04:07 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में हीरो होंडा अंडरपास की सड़क धंस गई। सड़क कई फुट भीतर तक धंस गई है, जिससे सड़क के नीचे कई फुट का गैप आ गया। हालांकि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ लेकिन तेज रफ्तार में आ रहे वाहन चपेट में आ सकते हैं। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने देखा कि सड़क के नीचे का पूरा हिस्सा खोखला है। सड़क खोखली होने से गुरुग्राम प्रशासन की पोल खुल गई है।

सड़क पर  देर रात निकले भारी व्हीकलओं की आवागमन से सड़क टूटकर नीचे धंस गई। इस सड़क का उद्घाटन कुछ समय पहले ही मुख्यमंत्री द्वारा किया गया था। हीरो होंडा चौक अंडरपास से बसई चौक की तरफ जाने वाले रास्ते के बीच सड़क धंसी है। सड़क टूटने की वजह से ट्रैफिक की दिक्कत लगातार सामने आ रही है। 

वाहनों को रोकने के लिए लगा अवरोधक गाड़ी पर गिरा-
वहीं दूसरी तरफ गुरुग्राम सेक्टर 42-43 (सुशांत लोक थाना) में रैपिड मेट्रो स्टेशन पर भारी वाहनों को रोकने के लिए लगा अवरोधक गाड़ी पर गिर पड़ा। घटना में भी ड्राइवर बाल-बाल बच गया। यह घटना उस वक्त हुई जब आगे जा रहे ट्रैक्टर से टकराने से पीछे आ रही गाड़ी पर अवरोधक गिर पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें