DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में तेज रफ्तार होंडा सिटी कार के परखच्चे उड़े, तीन लोग घायल

सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़े

राजधानी के संसद मार्ग इलाके में नई दिल्ली डीसीपी ऑफिस के पास रविवार तड़के एक बेकाबू होंडा सिटी कार एक अन्य कार में टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे खड़े वाटर कैनन ट्रक से जा टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि होंडा सिटी कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार एक युवती समेत तीन लोग बुरी तरह घ्रायल हो गए। जख्मी हालत में इन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसे के समय कार में चार लोग सवार थे, जिनमें से एक सुरक्षित बच गया।

डीसीपी मधुर वर्मा ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि होंडा सिटी कार चला रहा शख्स नशे में नहीं था और उसके पास वैध ड्राइविंग लाइसेंस भी था। हालांकि, वह गलत लेन में और तेज गति से ड्राइविंग कर रहा था।

पुलिस ने घायलों की शिनाख्त अरुण 29, प्रियंका 27 और कृष्ण 27 के रूप में की है। अरुण और प्रियंका दक्षिण दिल्ली के गोविंदपुरी के निवासी हैं, जबकि कृष्ण पूर्वी दिल्ली की सोनिया विहार में रहता है। कार में चौथा व्यक्ति भी था, लेकिन पुलिस के बारे में उसके बारे में कोई जानकारी नहीं हैं, माना जा रहा है कि वह हादसे में बच निकला।

एक जांचकर्ता ने कहा, हादसे के वक्त अरुण और प्रियंका सामने की सीटों पर बैठे थे जबकि दो अन्य पिछली सीट पर बैठे हुए थे।

संसद मार्ग थाना पुलिस ने इस संबंध में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर रहे है। आशंका जताई जा रही है कि कार की रफ्तार तेज होने के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा और कार बेकाबू हो हादसे का शिकार हो गई। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हादसा रविवार सुबह करीब पांच बजे हआ। अरुण, प्रियंका, कृष्ण रविवार तड़के बंगला साहिब गुरुद्वारे में माथा टेकने के लिए आए हुए थे। गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद ये सभी अशोका रोड से संसद मार्ग होते हुए वापस जा रहे थे। इस दौरान कार अरुण चला रहा था। 

काफी तेज रफ्तार में थी कार

सुबह का समय होने के कारण खाली सड़क देख अरुण काफी तेड रफ्तार में कार चला रहा था। जैसे ही उसकी कारण डीसीपी ऑफिस के सामने पहुंची अनियंत्रित हो गई और पहले सामने से आ रही वैगनआर कार में टक्कर मारी फिर उससे बचने के दौरान सड़क किनारे खड़े दिल्ली पुलिस के वाटर कैनन ट्रक में जा भिड़ी। कार की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कार के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Road Accident : Speeding Honda City mangled after hitting another vehicle in Delhi three injured