ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपिस्टल लेकर मेट्रो ट्रेन में यात्रा करने जा रहा रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार

पिस्टल लेकर मेट्रो ट्रेन में यात्रा करने जा रहा रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार

मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सीआईएसफ के जवानों ने मंगलवार को नोएडा के बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन में पिस्टल और कारतूस लेकर यात्रा करने जा रहे एक रियायर्ड फौजी को पकड़कर...

पिस्टल लेकर मेट्रो ट्रेन में यात्रा करने जा रहा रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार
नोएडा। लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Nov 2018 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सीआईएसफ के जवानों ने मंगलवार को नोएडा के बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन में पिस्टल और कारतूस लेकर यात्रा करने जा रहे एक रियायर्ड फौजी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके पास से मिले छह कारतूस और पिस्टल जब्त कर ली है। आरोपी की पहचान रिटायर्ड फौजी दीनदयाल के रूप में हुई है। फिलहाल वह दिल्ली में रहता है। 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार रात को सीआईएसएफ के सहायक उपनिरीक्षक बलाई सिंह ने सूचना दी कि दीनदयाल नामक व्यक्ति पिस्टल लेकर मेट्रो स्टेशन में प्रवेश कर रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दीनदयाल को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पुलिस को एक पिस्टल मिली। उसने पुलिस को बताया कि पिस्टल का लाइसेंस घर पर रह गया है। 

थाना प्रभारी ने बताया कि दीनदयाल को आर्म्स एक्ट की धारा 30 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि दीनदयाल सेना के राजपूताना राइफल्स से रिटायर्ड है और दिल्ली की पालम कॉलोनी में रहता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें