ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : रुपयों के लेन-देन के विवाद में रिटायर्ड नेवी अफसर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली : रुपयों के लेन-देन के विवाद में रिटायर्ड नेवी अफसर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के द्वारका इलाके में एक व्यक्ति ने रुपयों के लेन-देन के विवाद में कथित तौर पर नौसेना के एक रिटायर्ड अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने बेहद करीब से उनके चेहरे...

दिल्ली : रुपयों के लेन-देन के विवाद में रिटायर्ड नेवी अफसर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
नई दिल्ली। भाषाFri, 25 Sep 2020 09:56 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के द्वारका इलाके में एक व्यक्ति ने रुपयों के लेन-देन के विवाद में कथित तौर पर नौसेना के एक रिटायर्ड अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने बेहद करीब से उनके चेहरे पर गोली मारी थी।

दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि कि रिटायर्ड अधिकारी रियल एस्टेट का कारोबार करते थे और आरोपी ने द्वारका के सेक्टर-23 में रिहायशी फ्लैट खरीदने को लेकर पांच लाख रुपये की बकाया रकम मांगने पर वारदात को अंजाम दिया।

द्वारका के पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने कहा कि बलराज देशवाल (55) ने 2019 में पोछनपुर गांव स्थित गहलान एवेन्यू का एक फ्लैट प्रदीप खोखर को 39 लाख रुपये में बेचा था। उन्होंने कहा कि कुल रकम में से पांच लाख रुपये का भुगतान बाकी था और देशवाल बार-बार खोखर से बकाया रकम की मांग कर रहे थे और उन्होंने उसे धमकी भी दी थी।

डीसीपी मीणा ने बताया कि बकाया रकम को लेकर बीते रविवार शाम को देशवाल और खोखर के बीच बहस हुई थी। उन्होंने कहा कि इसके बाद अपार्टमेंट की पार्किंग में खोखर ने देशवाल को गोली मार दी और कार में बैठकर फरार हो गया।

अधिकारी ने कहा कि देशवाल को वेंकटेश्वर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने मंगलवार को द्वारका के सेक्टर-19 स्थित पार्क से आरोपी प्रदीप खोखर को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि उसके कब्जे से एक लाइसेंसी पिस्तौल बरामद की गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें