DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › दिल्ली में रिटायर्ड फौजी को गोलियों से भूना, गलत पहचान के कारण हत्या का शक
एनसीआर

दिल्ली में रिटायर्ड फौजी को गोलियों से भूना, गलत पहचान के कारण हत्या का शक

नई दिल्ली। करन प्रताप सिंह Published By: Praveen Sharma
Tue, 23 Mar 2021 02:25 PM
दिल्ली में रिटायर्ड फौजी को गोलियों से भूना, गलत पहचान के कारण हत्या का शक

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के उजवा गांव में जराफपुर कलां के पास सोमवार शाम एक 43 वर्षीय रिटायर्ड फौजी की दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक की शिनाख्त रिटायर्ड फौजी मुकेश के रूप में हुई है। हत्या के वक्त वह अपने दोस्तों के साथ एक खेत में गाने गा रहे थे, जब हमलावर वहां पहुंचे, उनसे एक व्यक्ति के बारे में पूछा और फिर उन पर गोलियां चला दीं। पुलिस ने कहा कि कम से कम पांच गोलियां चलाई गईं, जिनमें से तीन मुकेश को लगीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस को शक है कि मुकेश की हत्या गलत पहचान का मामला हो सकती है और हमलावरों का असली निशाना मुकेश का भाई होगा, जिसका आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने कहा कि ऐसी संभावना है कि हमलावर मुकेश के भाई की तलाश में आए थे, लेकिन उन्होंने मुकेश की हत्या कर दी। डीसीपी मीणा ने कहा कि सोमवार शाम करीब 5.30 बजे हत्या को अंजाम दिया गया था। दो अज्ञात लोग एक अपाचे मोटरसाइकिल पर वहां आए और मुकेश से किसी राकेश के बारे में पूछा।

मुकेश और उनके दोस्तों ने मोटरसाइकिल सवारों को बताया कि राकेश उनके साथ नहीं थे, तभी अचानक राकेश के बारे में पूछताछ करने वाले शख्स ने एक देशी पिस्तौल से मुकेश पर गोलियां चलाईं और भाग गया।

मुकेश के दोस्तों ने शोर मचाया, जिसके बाद उनके भतीजे ने उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया। 

इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की एक टीम ने क्राइम स्पॉट का दौरा किया और सबूत एकत्र किए। चश्मदीदों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। हमारी टीमें संदिग्धों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही हैं।

संबंधित खबरें