DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैस कनेक्शन दिलाने के नाम पर रिटायर्ड IAS अफसर को लगाया इतने का चूना

Fraud

गैस कनेक्शन दिलवाने के नाम पर एक ठग ने रिटायर्ड आईएएस अधिकारी से 39 हजार रुपये ठग लिए। घटना की रिपोर्ट पीड़ित के दामाद ने थाना सेक्टर-49 में दर्ज कराई है।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि सेक्टर-50 में रहने वाले रिटायर्ड आईएएस अधिकारी अरुण कुमार रसोई गैस का कनेक्शन लेना चाह रहे थे। उन्होंने गैस कनेक्शन के लिए ऑनलाइन एजेंसी को सर्च किया। 

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, इंटरनेट पर उन्हें सेक्टर-23 स्थित एक एजेंसी का पता चला, जिस पर एक मोबाइल फोन नंबर लिखा था। उन्होंने उक्त मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो एक व्यक्ति ने उनसे बातचीत की और उनसे कहा कि वह सस्ते दाम पर उन्हें गैस कनेक्शन दिलवा देगा।

थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त ठग ने रिटायर्ड अधिकारी से गैस कनेक्शन दिलाने के नाम पर तीन बार में ऑनलाइन बैंकिंग के जरिये 39 हजार रुपये ले लिए। उन्होंने बताया कि पैसे लेने के बाद ठग फरार हो गया है। 

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि रिटायर्ड आईएएस अधिकारी अरुण कुमार पूर्व में कई महत्वपूर्ण पदों पर तैनात रह चुके हैं।

बुजर्ग दंपति व नौकरानी की हत्या में महिला और लिव इन पार्टनर गिरफ्तार

मुंहबोली बहन से शादी के लिए कर दी जीजा की हत्या, फिर किया ये काम

बल्ब लगाने के विवाद में ससुर ने की बहू की हत्या, जानें पूरा मामला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Retired IAS officer duped 39 thousand by fraudster on the name of getting gas connection