ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगणतंत्र दिवस परेड: दिल्ली नहीं जा सकेंगे भारी वाहन, बॉर्डर पर यातायात रहेगा प्रभावित

गणतंत्र दिवस परेड: दिल्ली नहीं जा सकेंगे भारी वाहन, बॉर्डर पर यातायात रहेगा प्रभावित

गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल के कारण शनिवार रात 10 बजे से दिल्ली में भारी व मालवाहक वाहनों का प्रवेश बंद कर दिया गया। ये वाहन बॉर्डर के पास आकर इकट्ठा होना शुरू हो गए। इन वाहनों को वैकल्पिक रूट दिए...

गणतंत्र दिवस परेड: दिल्ली नहीं जा सकेंगे भारी वाहन, बॉर्डर पर यातायात रहेगा प्रभावित
वरिष्ठ संवाददाता,नोएडा Sun, 23 Jan 2022 06:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल के कारण शनिवार रात 10 बजे से दिल्ली में भारी व मालवाहक वाहनों का प्रवेश बंद कर दिया गया। ये वाहन बॉर्डर के पास आकर इकट्ठा होना शुरू हो गए। इन वाहनों को वैकल्पिक रूट दिए जाने के बाद भी काफी वाहन बार्डर पर आ गए। ऐसे में रविवार सुबह बार्डर के रास्तों पर यातायात प्रभावित रहेगा। इसलिए संभलकर निकलें।

यातायात पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि नोएडा से भारी व मालवाहक वाहन ज्यादातर कालिंद कुंज रास्ते से होकर दिल्ली आते-जाते हैं। इसके बाद चिल्ला व डीएनडी से होकर जाते हैं। इसके अलावा सेक्टर-11 झुंडपुरा रास्ते से दल्लुपुरा, कोंडली होते हुए भी वाहन जाते हैं।

यातायात निरीक्षक आशुतोष सिंह ने बताया कि भारी और मालवाहक वाहनों के लिए ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे से होकर गंतव्य तक जाने के लिए रास्ता निर्धारित किया गया था। बार्डर पर पहुंचने के बाद भी इनको यू-टर्न लेकर वापस जाने की सुविधा दी गई थी लेकिन कुछ वाहन बार्डर पर आकर खड़े हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें