DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केंद्रीय मंत्री से वसूली : आलोक कुमार के साथ हर गुनाह में शामिल रही है निशा

केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा का स्टिंग कर उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास करने के मामले में कोलकाता से पुलिस के हत्थे चढ़ी निशा मास्टरमाइंड आलोक कुमार के साथ हर गुनाह में शामिल रही है। अब पुलिस दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। इसके लिए पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में रिमांड की अर्जी लगा दी है। 

केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा का स्टिंग कर उनसे 22 अप्रैल को 2 करोड़ रुपये वसूलने आई नीशू को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने बताया था कि मास्टरमाइंड प्रतिनिधि चैनल का मालिक आलोक कुमार है। जब नीशू केंद्रीय मंत्री से वसूली करने आई थी तो उस समय अलोक मंत्री के अस्पताल में था। वह पुलिस देखकर मौके से भाग गया। पुलिस की तीन टीमें आलोक की गिरफ्तारी में लगी थीं। पुलिस ने 2 मई को आलोक और उसकी साथी निशा को पश्चिम बंगाल के कोलकता के थाना न्यू मार्केट स्थित रीगल होटल से गिरफ्तार किया है। 

केंद्रीय मंत्री से वसूली: रिमांड में नीशू ने खोला आलोक से जुड़ा ये राज

दोनों को कोलकाता के न्यायालय मेट्रेपोलिटन मजिस्ट्रेट ने 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर नोएडा भेजा था। अब दोनों जिला जेल में बंद है। सेक्टर 20 थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के 5 दिन रिमांड की अर्जी लगाई गई है। ताकि आरोपियों से मामले से जुड़े हाई प्रोफाइल लोगों के स्टिंग की वीडियो बरामद की जा सके। 

फरार आरोपी खालिद की तलाश में छापेमारी : मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि गिरफ्तार की गई कथित पत्रकार निशा मास्टरमाइंड आलोक के इस केस से जुड़े हर गोरखधंधे में शामिल रही है। अधिकतर स्टिंग ऑपरेशन में उसकी भूमिका रही है। निशा का नाम आलोक के करीबियों में है। इसी के चलते पुलिस आलोक के अलावा निशा को भी रिमांड पर लेगी। दूसरी तरफ मामले में फरार आरोपी खालिद की तलाश में भी पुलिस छापेमारी कर रही है।

केंद्रीय मंत्री से वसूली : डॉ. महेश शर्मा को ब्लैकमेल करने वाला कोलकाता से गिरफ्तार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Recovery from Union Minister Dr Mahesh Sharma Nisha was involved in every crime of Alok Kumar