DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंत्री से वसूली मामला : नीशू से वीडियो के राज उगलवाने में जुटी पुलिस

केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा को ब्लैकमेल कर रंगदारी लेने आई पत्रकार नीशू को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया। पुलिस की अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने नीशू को सात दिन के रिमांड पर भेज दिया। पुलिस का कहना है कि रिमांड अवधि में नीशू से पूरे मामले और वीडियो के राज उगलवाएगी। 

पुलिस द्वारा कोर्ट में दाखिल की गई रिमांड अर्जी में तर्क दिया था कि नीशू को केंद्रीय मंत्री से ब्लैकमेल कर रंगदारी के लेने के मामले में गिरफ्तार किया है। गिरोह का मुख्य आरोपी आलोक कुमार फरार है। नीशू मुख्य आरोपी की करीबी है। इस कारण उसे मुख्य आरोपी के ठिकानों सहित उसके संबंध में अन्य जानकारी भी है। इस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने नीशू का रिमांड मंजूर कर लिया। 

पुराना रिकॉर्ड खंगाला जा रहा 

पुलिस ने नीशू का भी पुराना रिकॉर्ड खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस पता लगा रही है कि आलोक के चैनल से जुड़ने से पहले नीशू कहां पर काम करती थी। साथ ही, उसके मोबाइल में मौजूद नंबरों की भी जांच की जा रही है। पुलिस ने नीशू के परिजनों से भी पूछताछ की है। हालांकि, परिजनों ने पूरे मामले में कोई जानकारी होने से इनकार किया है। एसपी सिटी सुधा सिंह ने बताया कि रिमांड अवधि के बाद मामले में सामने आए तथ्यों को उजागर किया जाएगा।

कोर्ट जाने की तैयारी

पुलिस से बचने के लिए एफआईआर में नामजद आरोपियों ने हाईकोर्ट की शरण लेने की तैयारी कर ली है। नामजद आरोपी अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सकते है। सूत्रों की मानें तो एक नामजद आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ इलाहाबाद में डेरा डाल दिया है। वह जल्द याचिका दायर कर सकता है। कार्रवाई के खिलाफ पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी जिला पुलिस की शिकायत करने की योजना तैयार कर ली गई है। 

नए चेहरों का भी स्टिंग किया

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपियों ने डॉ. महेश शर्मा के अलावा जिले की राजनीति में हाल में प्रवेश करने वाले कुछ नए चेहरों को भी निशाना बनाया है। आरोपियों ने लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार करने की बात कहकर नए चेहरों का भी स्टिंग कर रखा है। ऐसे कुछ लोगों के नाम पुलिस के पास आ चुके हैं। अब पुलिस संबंधित लोगों से बात करके पता लगा रही है कि आलोक ने उनसे संपर्क किया था या नहीं। 

केंद्रीय मंत्री को ब्लैकमेल कर युवती मांग रही थी 2 करोड़ रुपये 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Recovery from Minister Case : Noida Police Interrogating Nishu to know the secrets of videos