ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली में ट्रैफिक मार्शल की रहस्यमय मौत, शव को चूहों ने कुतरा; मुंह, हाथ और आंख से निकल रहा था खून

दिल्ली में ट्रैफिक मार्शल की रहस्यमय मौत, शव को चूहों ने कुतरा; मुंह, हाथ और आंख से निकल रहा था खून

दिल्ली में ट्रैफिक मार्शल की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। शव को कई जगहों पर चूहों ने कुतर दिया। सूचना के बाद जैतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवाया।

दिल्ली में ट्रैफिक मार्शल की रहस्यमय मौत, शव को चूहों ने कुतरा; मुंह, हाथ और आंख से निकल रहा था खून
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 30 Apr 2024 06:05 AM
ऐप पर पढ़ें

जैतपुर इलाके के मीठापुर चौक के नजदीक रविवार रात एक दुकान में ट्रैफिक मार्शल की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। शव को कई जगहों पर चूहों ने कुतर दिया। सूचना के बाद जैतपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि मूल रूप से बिहार के रहने वाले गोपाल गुप्ता अपने परिवार के साथ हरिनगर एक्सटेंशन जैतपुर इलाके में रहता था। परिवार में पत्नी, बेटा और बेटी है। गोपाल निजी कंपनी जीएसएस में सुरक्षाकर्मी था और उसकी ड्यूटी मीठापुर चौक के पास ट्रैफिक मार्शल की थी। सोमवार सुबह लोगों ने उसे अचेत अवस्था में देखा और पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि गोपाल की मौत कैसे हुई यह बता पाना अभी मुश्किल है। हालांकि, शरीर के घाव देखकर मामला हत्या का लग रहा था, लेकिन जांच के बाद पता चला कि गोपाल के शरीर पर चूहों ने काटा हुआ था। ऐसा लग रहा है कि नशे की हालत में गोपाल को चूहों के काटने का पता ही नहीं चला। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा।

रविवार रात 10 बजे तक देखा गया था गोपाल

गोपाल नशे का आदी था। रविवार रात करीब 10 बजे तक उसे ठीक-ठाक देखा गया था। देर रात वह अपने जानकार राजेश उर्फ सोनू के साथ सो गया था। पुलिस राजेश से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। गोपाल के मुंह, हाथ और आंख से खून निकल रहा था। परिजनों ने बताया कि रात 10 बजे उनका बेटा उन्हें खाना देने के लिए गया था, लेकिन उस वक्त वह वहां पर नहीं मिला। जानकारी के अनुसार, सोनू ने भी गोपाल के नशे में सोने की बात बताई है। माना जा रहा है कि नशे में धुत गोपाल को चूहों ने इस कदर काटा की उसकी मौत हो गई।