ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRएलिवेटेड रोड पर रैश ड्राइविंग, पुलिस को देख बैक गियर में दौड़ाई कार, बॉलीवुड स्टाइल में ड्राइवर फरार

एलिवेटेड रोड पर रैश ड्राइविंग, पुलिस को देख बैक गियर में दौड़ाई कार, बॉलीवुड स्टाइल में ड्राइवर फरार

गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर एक कार चालक ने बैक गियर में कार दौड़ाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मियों को पीसीआर से पीछा करते हुए देखा जा सकता है।

एलिवेटेड रोड पर रैश ड्राइविंग, पुलिस को देख बैक गियर में दौड़ाई कार, बॉलीवुड स्टाइल में ड्राइवर फरार
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,ट्रांस हिंडनThu, 22 Feb 2024 11:11 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर बैक गियर में कार दौड़ाने और पुलिसकर्मियों द्वारा पीसीआर से पीछा करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हालांकि इस दौरान आरोपी कार चालक मौका देखकर फरार हो गया। पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है। हालांकि हिंदुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

इंदिरापुरम पुलिस के मुताबिक रात 9.30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एलिवेटेड रोड पर एक कार चालक गलत तरीके से ड्राइविंग कर रहा है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस लाइन की पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कनावनी कट के पास कार चालक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह बैक गियर डालकर वाहन को पीछे की तरफ तेजी से ले भागा। पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मी भी उसे पकड़ने के लिए उलटी दिशा में उसका पीछा करने लगे, लेकिन कार चालक ने बहुत ही ज्यादा गलत तरीके से कार को ड्राइव किया, जिससे हादसा होते-होते टला। 

आरोपी कार चालक की लापरवाही से कोई बड़ा हादसा ना हो इसी बात को ध्यान में रखते हुए पुलिसकर्मियों ने जैसे ही थोड़ी सी ढील दी, वैसे ही आरोपी कार चालक फरार हो गया। इंदिरापुरम पुलिस का कहना है कि पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों से उपरोक्त कार और चालक के बारे में बारे में पूछताछ की जा रही है। पहचान होने पर आरोपी चालक को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। 

एलिवेटेड रोड के सीसीटीवी खराब

इंदिरापुरम पुलिस का कहना है कि एलिवेटेड रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े हैं। जिसके चलते उपरोक्त कार चालक किसी भी कमरे में कैद नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें