ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में रेप पीड़ित किशोरी से दोबारा हुआ दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर रुपये भी ऐंठे

दिल्ली में रेप पीड़ित किशोरी से दोबारा हुआ दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर रुपये भी ऐंठे

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में एक 14 साल की किशोरी से दुष्कर्म के बाद उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में परिजनों ने रविवार को थाने में शिकायत दी थी। पुलिस ने केस दर्ज कर दुष्कर्म और...

दिल्ली में रेप पीड़ित किशोरी से दोबारा हुआ दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर रुपये भी ऐंठे
नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाताWed, 04 Nov 2020 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में एक 14 साल की किशोरी से दुष्कर्म के बाद उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में परिजनों ने रविवार को थाने में शिकायत दी थी। पुलिस ने केस दर्ज कर दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, किशोरी परिवार के साथ गाजीपुर इलाके में रहती है। उसकी एक युवक से जान-पहचान थी। इसी साल मार्च में युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी से दुष्कर्म की जानकारी पड़ोस के एक युवक को हो गई। वह पीड़िता को बदनाम करने की धमकी देकर उससे रुपये मांगने लगा। कई महीने तक वह रुपये देती रही। जब उसके पास रुपये नहीं बचे तो वह दुष्कर्म करने वाले आरोपी से मांगने लगी। इसी बीच आरोपी युवक ने रुपये देने के लिए उसे गाजीपुर पेपर मार्केट में बुलाया और दोबारा दुष्कर्म किया।

पीड़िता दोनों युवकों की हरकतों से तंग आ गई तो रविवार को मां को पूरी बात बताई। इसके बाद उसकी मां परिजनों के साथ थाने पहुंची और इस बारे में लिखित शिकायत दी। पुलिस ने किशोरी की मेडिकल जांच और काउंसलिंग कराने के बाद केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

गैंगरेप में फरार सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार 

नई दिल्ली (व.सं.)। नॉर्थ रोहिणी पुलिस ने तीस वर्षीय महिला से गैंगरेप के मामले में फरार तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी आरोपी की पहचान 36 साल के कंवर पाल के तौर पर हुई है। इस मामले में दो आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

जानकारी के अनुसार, 29 अक्टूबर की रात को बीएसए अस्पताल की पार्किंग में महिला से गैंगरेप की वारदात हुई थी। मामले में एसएचओ भूपेश कुमार की टीम ने आरोपी प्रवीन और मनीष को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन तीसरे आरोपी की पहचान नहीं हो पा रही थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान सिक्योरिटी गार्ड कंवरपाल के तौर पर हुई। इसके बाद टीम ने सर्विलांस के आधार पर रविवार को उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें