ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदुष्कर्म के आरोपी को बचाने के लिए थाने पहुंची पीड़िता, पुलिस से कहा हमारा समझौता हो गया है अब इसे छोड़ दो

दुष्कर्म के आरोपी को बचाने के लिए थाने पहुंची पीड़िता, पुलिस से कहा हमारा समझौता हो गया है अब इसे छोड़ दो

गाजियाबाद के कवि नगर थाना चाकू की नोंक पर अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा लिखवाने वाली किशोरी सोमवार को खुद ही आरोपी को बचाने के लिए उसकी पैरवी करने पुलिस के पास पहुंच गई।  किशोरी ने पुलिस से...

दुष्कर्म के आरोपी को बचाने के लिए थाने पहुंची पीड़िता, पुलिस से कहा हमारा समझौता हो गया है अब इसे छोड़ दो
गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाताTue, 07 Jul 2020 03:03 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के कवि नगर थाना चाकू की नोंक पर अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा लिखवाने वाली किशोरी सोमवार को खुद ही आरोपी को बचाने के लिए उसकी पैरवी करने पुलिस के पास पहुंच गई। 

किशोरी ने पुलिस से गुहार लगाते हुए बताया कि अब उसका आरोपी के साथ समझौता हो गया है इसलिए आरोपी युवक को छोड़ दिया जाए। हालांकि, पुलिस ने थाने से उसे कोई राहत देने से मना करते हुए कोर्ट में जाने की सलाह दी है।

गोविंदपुरम क्षेत्र की रहने वाली किशोरी ने रविवार को कवि नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था कि एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर चाकू की नोंक पर उसका अपहरण कर लिया था। इसके बाद आरोपी उसे किसी सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सोमवार की सुबह जब पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करने जा रही थी, उसी समय किशोरी दोबारा से थाने में पहुंच गई और पुलिस से आरोपी को छोड़ देने की गुहार लगाते हुए बताया कि अब आरोपी के साथ उसका समझौता हो गया है और अब वह अपना मुकदमा वापस लेना चाहती है। 

लेकिन एफआईआर दर्ज होने के कारण पुलिस ने उसे थाने से किसी भी तरह की राहत देने से इनकार कर दिया। पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब कोर्ट से ही कोई राहत मिल सकती है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें