ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदुष्कर्म की शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने की आत्महत्या, 3 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

दुष्कर्म की शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने की आत्महत्या, 3 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

हरियाणा के यमुनानगर जिले में 22 वर्षीय एक युवती ने दुष्कर्म की शिकायत पर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। यह घटना जठलाना पुलिस थाना क्षेत्र के बाहर सोमवार शाम में हुई।...

दुष्कर्म की शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने की आत्महत्या, 3 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
Praveenचंडीगढ़। एजेंसी Tue, 03 Sep 2019 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के यमुनानगर जिले में 22 वर्षीय एक युवती ने दुष्कर्म की शिकायत पर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। यह घटना जठलाना पुलिस थाना क्षेत्र के बाहर सोमवार शाम में हुई। महिला यहां अपने रिश्तेदार के साथ अपने शिकायत की स्थिति जानने गई थी।

युवती के परिवार के सदस्यों ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों पर शिकायत के संबंध में कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि 12 दिन पहले ही पुलिस में शिकायत की गई थी। पुलिस ने बताया कि लड़की ने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया था जिसके बाद उसे एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि युवती के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत की वह जांच कर रहे हैं।

यमुनानगर के पुलिस पुलिस उपाधीक्षक ने मंगलवार को कहा कि युवती तीन महीने पहले मनोज कुमार नाम के एक व्यक्ति के साथ भाग गई थी। पुलिस ने बताया कि युवती ने अदालत में बयान दिया था कि वह मनोज के साथ अपनी मर्जी से गई थी। बाद में उसके परिवारवालों ने मनोज पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

डीएसपी ने बताया कि मनोज समेत छह लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि जठलाना पुलिस थाने के तीन कर्मचारियों को युवती की कथित आत्हत्या के बाद लाइन हाजिर कर दिया गया है।