ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : एक और बाबा के खिलाफ केस दर्ज, महिला का आरोप कई बार किया रेप

दिल्ली : एक और बाबा के खिलाफ केस दर्ज, महिला का आरोप कई बार किया रेप

राजधानी के एक और बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। बाबा की ही एक भक्त महिला ने दिल्ली के हौजखास थाना में बाबा की काली करतूत को लेकर मामला दर्ज कराया और यह भी आरोप लगाया कि बाबा के...

दिल्ली : एक और बाबा के खिलाफ केस दर्ज, महिला का आरोप कई बार किया रेप
नई दिल्ली। एजेंसीMon, 10 Sep 2018 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी के एक और बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। बाबा की ही एक भक्त महिला ने दिल्ली के हौजखास थाना में बाबा की काली करतूत को लेकर मामला दर्ज कराया और यह भी आरोप लगाया कि बाबा के बेटे और उसके दोस्त ने भी उसे जान से मारने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। खुद को ज्योतिषाचार्य बताने वाला यह आरोपी बाबा पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद से फरार है। उधर मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कमिश्नर ने जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है। 

क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है। फरार आरोपी बाबा का नाम आशु भाई गुरु है। आरोपी बाबा ने दिल्ली के बेहद पॉश इलाके हौजखास के एक बंगले के बेसमेंट में अपना आश्रम बना रखा है। पुलिस के मुताबिक, गाज़ियाबाद की रहने वाली 40 साल की एक महिला ने बाब आशु भाई गुरुजी, उसके बेटे और दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दी तो शनिवार को इस संबंध में मामला दर्ज किया गया।

बेटी के साथ भी छेड़छाड़ का आरोप
पीड़ित महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि आशु भाई गुरुजी ने उसके बेटी को भी नहीं बख्शा और उसके साथ भी छेड़छाड़ की। महिला ने बताया कि बाबा से उसकी मुलाकात साल-2008 में 6 साल की उसकी बेटी के इलाज के सिलसिले में हुई थी। दरअसल बेटी के पैरों में दर्द होता था। इलाज के नाम पर ज्योतिषाचार्य आशु भाई ने उस मासूम बच्ची को नग्न कर उसकी कुछ दिनों तक मालिश की। 

आश्रम बुला महिला से किया दुष्कर्म
पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक  एक दिन बाबा पीड़िता की बच्ची को एक दम सही करने का झांसा देकर उसे अपने रोहिणी के आश्रम में ले गया, जहां उसने महिला के साथ बलात्कार किया। इसके बाद वो लगातार पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा।

बाबा के बेटे और दोस्त ने भी किया दुष्कर्म
इतना ही नहीं, आरोप है कि कुछ साल पहले आशु भाई गुरु के बेटे और उसके दोस्त ने भी महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया था। लेकिन पिछले कुछ समय से बाबा और बेटे महिला की बच्ची पर नजर गड़ाए हुए थे। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ रोहिणी सेक्टर 7 में बाबा के दूसरे आश्रम में मारपीट की गई।

दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
आशु भाई गुरुजी, उसके बेटे और दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो और जान से मारने की धमकी की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। हौजखास में आश्रम की दीवारों पर ढोंगी बाबा की फोटो पेंट की गई हैं। साथ ही वहां आयुर्वेदिक दवाइयां और ज्योतिष संबंधित किताबें भी बेची जाती हैं।

रविवार से गायब है आरोपी बाबा
हौजखास के आश्रम में पहुंची तो पता चला कि आरोपी बाबा आखिरी बार रविवार को आश्रम में आया था। उसके बाद से वह गायब हो गया। इस मामले की जांच फिलहाल जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। पुलिस जांच के दौरान बाबा से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।

हैदराबाद बम विस्फोट मामला: दो को मौत की सजा, एक को उम्रकैद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें