ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं मशहूर कॉमेडियन

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं मशहूर कॉमेडियन

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दवाओं के साथ दुआओं की भी जरूरत है। सूत्रों के मुताबिक, एंजियोप्लास्टी के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। सीने में दर्द होने और जिम में कसरत के दौरान गिर गए थे।

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं मशहूर कॉमेडियन
Sudhir Jhaएएनआई,नई दिल्लीThu, 11 Aug 2022 09:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दवाओं के साथ दुआओं की भी जरूरत है। सूत्रों के मुताबिक, एंजियोप्लास्टी के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। सीने में दर्द होने और जिम में कसरत के दौरान गिर जाने के बाद उन्हें कल एम्स  में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

दिल्ली के एक होटल में रुके राजू श्रीवास्तव बुधवार को जिम में वर्क आउट कर रहे थे। तभी उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वह ट्रेडमिल पर गिर पड़े। राजू को तुरंत एम्स में भर्ती कराया गया, जहां कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में उनका इलाज चल रहा है।

डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है। सूत्रों का कहना है कि राजू की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें दवाओं के साथ दुआओं की भी जरूरत है। राजू के दिल की धमनियों में कई ब्लॉकेज हैं। जब से राजू के बीमार होने की खबर सामने आई है, उनके करोड़ों फैंस में निराशा है और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान जैसे टीवी शो के अलावा राजू श्रीवास्तव ने कई हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। 58 साल के राजू श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं। भाजपा में आने से पहले वह समाजवादी पार्टी में भी रह चुके हैं।

epaper