ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRPre Monsoon Rain: बारिश में भीगा दिल्ली एनसीआर, गर्मी से राहत

Pre Monsoon Rain: बारिश में भीगा दिल्ली एनसीआर, गर्मी से राहत

दिल्ली-एनसीआर में आज बारिश हो रही है। कई दिनों में हो रही उमसभरी गर्मी से लोगों को काफी राहत मिली है। सुबह करीब साढ़े तीन बजे से हो रही बारिश से दिल्ली मौसम सुहाना हो गया। कई इलाकों में अभी भी रुक...

Pre Monsoon Rain: बारिश में भीगा दिल्ली एनसीआर, गर्मी से राहत
Alakha.singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 16 Jun 2017 07:42 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-एनसीआर में आज बारिश हो रही है। कई दिनों में हो रही उमसभरी गर्मी से लोगों को काफी राहत मिली है। सुबह करीब साढ़े तीन बजे से हो रही बारिश से दिल्ली मौसम सुहाना हो गया। कई इलाकों में अभी भी रुक रुककर बारिश हो रही है।

दिल्ली एनसीआर में बारिश होने से तापमान में काफी गिरवाट दर्ज की गई। आज सुबह सात बजे समूचे इलाके में तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यहां एक दिन पहले का तापमान अधिकतम 44 और न्यूनतम 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यानी बारिश के बाद पारा न्यूनतम से भी दो डिग्री नीचे चला गया है। आज अधिकतम तापमान 39 डिग्री तक रहने बा अनुमान है।

दिल्ली एनसीआर में बारिश से राहत मिलने के साथ ही नोएडा के कुछ इलाकों की बत्ती गुल हो गई। कुछ इलाकों में बिजली लुकाछिपी का खेल खेलती रही जिससे लोगों की नींद खराब हुई।


आज और कल दो दिन होगी बारिश

मौसम की एक वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली एनसी में आर में अगले दो दिन शुक्रवार और शनिवार को बारिश देखने को मिलेगी। इसके बाद रविवार को सोमवार को कुछ इलाकों में बादल छाए रहने का अनुमान है।

मंगलवार से होगी झमाझम बारिश: मौसम विभाग के अनुमान में कहा गया है कि मंगलवार से दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश हो सकती है। यह बारिश शुक्रवार तक लगातार जारी रहेगी।