ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली-NCR में फिर बदला मौसम का मिजाज, तेज हवा के साथ आई बारिश, कुछ जगहों पर गिरे ओले

दिल्ली-NCR में फिर बदला मौसम का मिजाज, तेज हवा के साथ आई बारिश, कुछ जगहों पर गिरे ओले

दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में शनिवार शाम को एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया, जिसके बाद कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश का दौर शुरू हो गया। इस दौरान कुछ जगहों पर ओले गिरने की खबर आ रही...

दिल्ली-NCR में फिर बदला मौसम का मिजाज, तेज हवा के साथ आई बारिश, कुछ जगहों पर गिरे ओले
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Apr 2020 07:07 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में शनिवार शाम को एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया, जिसके बाद कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश का दौर शुरू हो गया। इस दौरान कुछ जगहों पर ओले गिरने की खबर आ रही है।

शनिवार दोपहर के बाद से ही कई इलाकों में धूप धुंधली होने के साथ ही बादल छाने लगे थे। दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा में शाम होते-होते तेज हवा और बादल की गड़गड़ाहट के साथ बूंदाबांदी शुरू हो गई।

हालांकि, कुछ जगहों पर हल्की बारिश के बाद मौसम फिर से साफ हो गया। अभी भी दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में बादल छाए हुए और बारिश हो रही है। 

मौसम विभाग ने आज सुबह ही दिल्ली और आसपास के इलाकों में दिनभर बादल छाए रहने और तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना जताई थी। शाम होते-होते मौसम विभाग का यह अनुमान सच साबित हो गया। 

बता दें कि शुक्रवार को भी दिल्ली-एनसीआर में कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई थी, जिसके चलते मौसम में गिरावट आने के साथ ही ठंडक बढ़ गई थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें