ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमहीनों बाद वापस लौटे राघव चड्ढा, मालीवाल 'पिटाईकांड' के बीच केजरीवाल के घर जाकर की मुलाकात

महीनों बाद वापस लौटे राघव चड्ढा, मालीवाल 'पिटाईकांड' के बीच केजरीवाल के घर जाकर की मुलाकात

दिल्ली वापस आते ही शनिवार को वह सीएम आवास पहुंचे और केजरीवाल से मुलाकात की। राघव चड्ढा लंबे से विदेश में थे जहां उनकी आंखों का इलाज चल रहा था।

महीनों बाद वापस लौटे राघव चड्ढा, मालीवाल 'पिटाईकांड' के बीच केजरीवाल के घर जाकर की मुलाकात
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से गायब बताए जा रहे आम आदमी पार्टी के नेता वापस दिल्ली लौट आए हैं। दिल्ली वापस आते ही शनिवार को वह सीएम आवास पहुंचे और केजरीवाल से मुलाकात की। राघव चड्ढा लंबे से विदेश में थे जहां उनकी आंखों का इलाज चल रहा था। कुछ समय पहले ही आप नेता सौरभ भारद्वाज ने उनके बारे में जानकारी देते हुए कहा कि राघव चड्ढा की आंखो में कुछ समस्या हो गई थी। यह समस्या इतनी गंभीर थी कि उनकी आंखो की रोशनी भी जाने वाली थी। उनका यूके में इलाज चल रहा है। सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि राघव चड्ढा की ब्रिटेन में आंख की बड़ी सर्जरी हुई है और स्वस्थ महसूस करने पर वह लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करने के लिए आएंगे।

अब राघव चड्ढा यूके से वापस आ गए हैं और आते ही उन्होंने सीएम आवास जाकर केजरीवाल से मुलाकात की। उन्होंने ऐसे समय में मुलाकात की है जब स्वाति मालीवाल के आरोपों से सियासित गरमाई हुई है। एक तरफ स्वाति ने केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर उनपर हमला करने के आरोप लगाए हैं तो वहीं आप भी अलग-अलग वीडियो सामने लाकर उनके आरोपों को गलत बता रही है। पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

क्या है आरोप?

स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर आऱोप लगाया है की सीएम आवास में उन्होंने उनपर हमला किया। उन्हें कई बार थप्पड़ मारे और पेट औक छाती पर वार कर उन्हें लात भी मारी। उनके इन आरोपों के बाद शुक्रवार को बिभव कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और दाना किया कि स्वाति मालीवाल बिना समय लिए सीएम आवास में जबरदस्ती घुंसी और विरोध करने पर बिभव और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को धमकाया और बदत्तमीजी की।