ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR PWD घोटाला : केजरीवाल के रिश्तेदार विनय बंसल की जमानत मंजूर

PWD घोटाला : केजरीवाल के रिश्तेदार विनय बंसल की जमानत मंजूर

दिल्ली की एक अदालत ने लोक निर्माण विभाग (पीडब्लूडी) में कथित छह करोड़ रुपये के घोटाले के संबंध में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार विनय बंसल को सोमवार को जमानत दे दी। विशेष...

 PWD घोटाला : केजरीवाल के रिश्तेदार विनय बंसल की जमानत मंजूर
नई दिल्ली | एजेंसीTue, 12 Jun 2018 06:17 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की एक अदालत ने लोक निर्माण विभाग (पीडब्लूडी) में कथित छह करोड़ रुपये के घोटाले के संबंध में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार विनय बंसल को सोमवार को जमानत दे दी।

विशेष न्यायाधीश कामिनी लाव ने उन्हें दो लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी है और उनसे इतनी ही राशि की एक स्थानीय जमानत भी प्रस्तुत करने को कहा है। 

एक कंपनी के बारे में संतोषजनक जवाब देने में नाकाम रहे बंसल को भ्रष्टाचार रोधी शाखा ने पिछले महीने पश्चिम दिल्ली के पीतमपुरा में उनके निवास से गिरफ्तार किया था।

केजरीवाल के दिवंगत साढू सुरेंद्र बंसल का बेटा विनय बंसल एक कंपनी में साझेदार था, जिस पर कथित रूप से घोटाले में शामिल होने का आरोप है।

एसीबी ने आठ मई, 2017 को शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की थी। एफआईआर में कंपनी रेनु कंस्ट्रक्शन की ओर से 4.9 लाख रुपये की अनुमानित लागत पर सुरेंद्र बंसल को 46 फीसदी से नीचे की दर पर ठेका मिला था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें