ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRतिहाड़ में CM केजरीवाल से मिले भगवंत मान, सुनीता से भी होगी मुलाकात

तिहाड़ में CM केजरीवाल से मिले भगवंत मान, सुनीता से भी होगी मुलाकात

अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद से दिल्ली के सीएम लगातार तिहाड़ जेल में बंद हैं। हालांकि, आम आदमी पार्टी के सभी नेता शराब घोटाले से इनकार करते रहे हैं।

तिहाड़ में CM केजरीवाल से मिले भगवंत मान, सुनीता से भी होगी मुलाकात
delhi chief minister arvind kejriwal
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 Jun 2024 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है। शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के केस अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद से दिल्ली के सीएम लगातार तिहाड़ जेल में बंद हैं। हालांकि, आम आदमी पार्टी के सभी नेता दिल्ली में किसी भी तरह के आबकारी नीति घोटाले से इनकार करते रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि भगवंत मान अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से भी मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात में पंजाब में कैबिनेट विस्तर पर चर्चा हो सकती है। हाल ही में देश में हुए लोकसभा चुनाव में पंजाब में सिर्फ तीन सीट जीती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि पंजाब में आए लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर सुनीता केजरीवाल के साथ भगवंत मान चर्चा भी कर सकते हैं। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार करने के लिए अंतरिम जमानत दी थी। केजरीवाल की अंतरिम जमानत की अवधि 1 जून को खत्म हुई थी। जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने 2 जून को तिहाड़ जेल में सरेंडर कर दिया था।