ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली पुलिस को एक और सफलता, पंजाब के 4 गैंग्स्टर गिरफ्तार; ISI के आतंकी मॉड्यूल से जुड़े थे तार

दिल्ली पुलिस को एक और सफलता, पंजाब के 4 गैंग्स्टर गिरफ्तार; ISI के आतंकी मॉड्यूल से जुड़े थे तार

पुलिस फिलहाल इनके अपराधों की कुंडली खंगाल रही है। पुलिस अधिकारी इन सभी गैंगस्टरों से पूछताछ करने के साथ ही इनके मददगारों के अलावा गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

दिल्ली पुलिस को एक और सफलता, पंजाब के 4 गैंग्स्टर गिरफ्तार; ISI के आतंकी मॉड्यूल से जुड़े थे तार
Praveen Sharmaनई दिल्ली | राजन शर्माFri, 28 Oct 2022 10:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाकिस्तानी इंटेलिजेंस एजेंसी आईएसआई समर्थित आतंकी मॉड्यूल का हिस्सा रहे चार गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपी आतंकवादी लखबीर सिंह के शार्पशूटरों में शामिल हैं। पुलिस फिलहाल इन सभी के अपराधों की कुंडली खंगाल रही है। 

गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों की पहचान लखविंदर सिंह उर्फ मटरू (31), गुरजीत उर्फ गुरी (21), हरमंदर सिंह (26) और सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा (28) आतंकवादी लखबीर सिंह के शार्पशूटरों में शामिल हैं और उसके इशारे पर ही काम करते हैं।

पंजाब के रहने वाले चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भारत में अलगाववाद को बढ़ावा देने के लिए गैंगस्टर्स और अपराधियों के गठजोड़ का इस्तेमाल करने के लिए ड्रॉन के जरिए बॉर्डर इलाकों में हथियार फेंके जाने का भी खुलासा हुआ है।

पुलिस अधिकारी इन सभी गैंगस्टरों से पूछताछ करने के साथ ही इनके मददगारों के अलावा गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।