Pulwama terror attack Girls seeks action against pakistan - पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ फूटा छात्राओं का आक्रोश, सड़क पर उतर जताया रोष DA Image
14 दिसंबर, 2019|4:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ फूटा छात्राओं का आक्रोश, सड़क पर उतर जताया रोष

पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हमले के विरोध में छात्राओं ने सड़क पर प्रदर्शन किया।

1 / 2पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हमले के विरोध में गुरुग्राम सेक्टर-14 महिला कॉलेज की छात्राओं ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। (फोटो : हिन्दुस्तान)

पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हमले के विरोध में छात्राओं ने किया प्रदर्शन।

2 / 2पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हमले के विरोध में गुरुग्राम सेक्टर-14 महिला कॉलेज की छात्राओं ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। (फोटो : हिन्दुस्तान)

PreviousNext

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 44 सीआरपीएफ जवानों की शहादत से देश में हर तरफ आक्रोश का माहौल है। इस क्रम में आज गुरुग्राम में सेक्टर-14 महिला कॉलेज की छात्राओं ने आक्रोश प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान छात्राओं ने वंदे मातरम और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। इस मौके पर हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी गई। 

Pulwama Attack : शहीदों के लिए 'हिन्दुस्तान' निकालेगा कैंडल मार्च

छात्राओं ने कहा कि सेना व सीआरपीएफ जैसे सुरक्षा बल देश का गौरव हैं और इन पर सभी देशवासियों को गर्व है। उन्होंने कहा कि जवानों का अपमान और उन पर होने वाले इस तरह के कायराना हमलों को देशवासी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने सरकार से मांग की है कि इन आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही छात्राओं ने शहीद जवानों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी थी, जिसमें 44 जवान शहीद हो गए। जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। जैश-ए-मौहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी भी ली है। 

Pulwama Attack : सेना कोष में एक दिन का वेतन देंगे आरएमएल के कर्मचारी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pulwama terror attack Girls seeks action against pakistan