DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुरुग्राम : मॉल के स्पा सेंटर में देह व्यापार का खुलासा, 24 गिरफ्तार

गुरुग्राम के पालम विहार के एक मॉल के स्पा सेंटर में एक बार फिर देह व्यापार का खुलासा हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर रविवार रात मौके से 15 युवतियों समेत 24 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक गतिविधियों को अंजाम देने के आरोप में पालम विहार थाने में मुकदमा दर्ज किया है। सोमवार को सभी 24 को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 15 युवतियों और सात युवकों को जमानत मिल गई। वहीं स्पा सेंटर के संचालक और मैनेजर को जेल भेज दिया गया। 

स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार : पालम विहार थाना पुलिस को अंसल प्लाजा मॉल के प्रथम तल पर बने एवोन स्पा में देह व्यापार होने की सूचना मिली थी। इस पर थाना पुलिस द्वारा टीम तैयार की गई और छापेमारी के लिए अंसल प्लाजा पहुंचे। वहां पर पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा गया। उसके बाद फोन कर टीम को सूचना दी गई। मौके पर जाकर देखा की युवतियां मसाज के नाम पर देह व्यापार में शामिल थीं। टीम ने छापेमारी करते हुए मौके से 15 युवतियां और नौ युवकों को गिरफ्तार किया। यह सभी लोग आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे।

पांच राज्यों की रहने वाली हैं युवतियां : पुलिस जांच में सामने आया कि स्पा में पकड़ी गई युवतियां पांच राज्यों के रहने वाली हैं। ज्यादातर युवतियां दूसरे राज्यों की रहने वाली हैं और यहां पर काम के लिए आई हुई हैं। ज्यादातर युवतियां तमिलनाडु, मिजोरम, राजस्थान, दिल्ली और गुरुग्राम की रहने वाली हैं। 

एक साल में 24 मामले सामने आए : पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार एक साल में 24 से अधिक देह व्यापार के मामलों का खुलासा हो चुका है। इनमें दो मामले जुलाई 2018 में दर्ज हुए थे। पहला मामला चार जुलाई 2018 का है। इसमें पुलिस ने फेंटम और इग्नाइट क्लब में दबिश देकर देह व्यापार के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं 19 जुलाई को जेएमडी रिजेंट के ईऑन क्लब से चार लोग गिरफ्तार हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:prostitution racket busted in Gurugram Ansal Plaza mall Spa Centre 24 arrested