ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRमहिला को पैसे देकर छोटे भाई पर दर्ज कराया दुष्कर्म का केस, ऐसे खुली पोल

महिला को पैसे देकर छोटे भाई पर दर्ज कराया दुष्कर्म का केस, ऐसे खुली पोल

प्रॉपर्टी विवाद में एक युवक ने महिला को सुपारी देकर अपने ही छोटे भाई को दुष्कर्म के आरोप में फंसा दिया। मामला कल्याणपुरी इलाके का है। पुलिस ने महिला की काउंसिलिंग की तो उसने कोर्ट में मजिस्ट्रेट के...

महिला को पैसे देकर छोटे भाई पर दर्ज कराया दुष्कर्म का केस, ऐसे खुली पोल
नई दिल्ली | वरिष्ठ संवाददाताThu, 14 Nov 2019 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रॉपर्टी विवाद में एक युवक ने महिला को सुपारी देकर अपने ही छोटे भाई को दुष्कर्म के आरोप में फंसा दिया। मामला कल्याणपुरी इलाके का है। पुलिस ने महिला की काउंसिलिंग की तो उसने कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पूरी साजिश को बेनकाब कर दिया। पुलिस ने झूठे केस में फंसाने का केस दर्ज कर आरोपी बड़े भाई सुनील व एक साजिशकर्ता सलमान को गिरफ्तार कर लिया।

घर आए 'मेहमान' ने युवती से किया रेप

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सनलाइट कॉलोनी थाने में 8 नवंबर को कल्याणपुरी की एक महिला ने लक्ष्मी नगर निवासी आशीष पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। सनलाइट थाने की पुलिस ने मामला कल्याणपुरी थाने में भेज दिया। पुलिस ने आशीष को पकड़ लिया। एसीपी सुबोध गोस्वामी की देखरेख में जांच शुरू हुई तो पता चला वारदात के समय महिला सनलाइट कॉलोनी में थी जबकि आशीष प्रीत विहार में अपनी जांच करा रहा था।

बच्ची से रेप में आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली (व.सं.)। कृष्णा नगर इलाके में एक युवक ने अपने घर ले जाकर एक नौ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किया । शोर सुनकर पड़ोसी और परिजन मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया। परिजनों की सूचना के बाद पहुंची कृष्णा नगर थाना पुलिस ने 26 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ कृष्णा नगर इलाके में रहती है। परिवार तीन महीने पहले ही काम के सिलसिले में दिल्ली आया है। मंगलवार दोपहर आरोपी युवक उसे जबरन अपने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें