ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनोएडा के ऑफिस में लव जिहाद! लड़की को फंसाकर रेप फिर इस्लाम कबूलने का दबाव

नोएडा के ऑफिस में लव जिहाद! लड़की को फंसाकर रेप फिर इस्लाम कबूलने का दबाव

नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद धर्मा बदलने के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी।

नोएडा के ऑफिस में लव जिहाद! लड़की को फंसाकर रेप फिर इस्लाम कबूलने का दबाव
gang rape by taking woman hostage in sambhal
Sudhir Jhaनोएडा,नोएडाFri, 26 Jan 2024 08:20 AM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के सेक्टर-63 की कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी। युवती ने सेक्टर-63 थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि गाजियाबाद निवासी युवती सेक्टर-63 स्थित कंपनी में काम करती है। कुछ समय पहले उसकी जान-पहचान छिजारसी निवासी जुबैर से हुई। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। युवती का आरोप है कि 11 जनवरी को जुबैर उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी बीच उसने मोबाइल से उसकी वीडियो भी बना ली। इसके बाद से आरोपी लगातार उस पर अपना धर्म स्वीकार करने के लिए दबाव बना रहा था। ऐसा न करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। युवती ने धमकी से परेशान होकर पुलिस से शिकायत की।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर केस दर्ज करके आरोपी जुबैर निवासी बरेली को गिरफ्तार कर लिया है। युवती जिस वीडियो का दावा कर रही है, उसे बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।