ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसोनू सूद की मदद से 6 माह बाद अपने पैरों पर खड़ी हुई प्रज्ञा, ट्रेन टिकट से लेकर इलाज तक का सारा खर्च उठाया

सोनू सूद की मदद से 6 माह बाद अपने पैरों पर खड़ी हुई प्रज्ञा, ट्रेन टिकट से लेकर इलाज तक का सारा खर्च उठाया

अभिनेता सोनू सूद भले ही अधिकतर फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाते हों, लेकिन कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के दौर में वह किसी फरिश्ते की तरह लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने अब...

सोनू सूद की मदद से 6 माह बाद अपने पैरों पर खड़ी हुई प्रज्ञा, ट्रेन टिकट से लेकर इलाज तक का सारा खर्च उठाया
गाजियाबाद। संवाददाता Thu, 13 Aug 2020 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता सोनू सूद भले ही अधिकतर फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाते हों, लेकिन कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के दौर में वह किसी फरिश्ते की तरह लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने अब गोरखपुर की एक लड़की का गाजियाबाद के एक अस्पताल में लिगामेंट (घुटनों) का इलाज कराकर फिर से अपने पैरों पर खड़े होने में मदद की है।

इलाज के बाद लड़की और उसके पूरे परिवार ने सोनू सूद को धन्यवाद देकर उनके प्रति आभार जताया। डॉक्टर ने भी लड़की का इलाज मुफ्त में किया है।

गोरखपुर की रहने वाली प्रज्ञा पिछले छह माह से अपनी पैर की चोट से परेशान थी। उसके पैर के घुटने का लिगामेंट टूट गया था। बहुत लोगों से मदद मांगी, लेकिन उसे कहीं से कोई मदद नहीं मिल पाई। इसके बाद प्रज्ञा ने ट्विटर एकाउंट पर अभिनेता सोनू सूद से अपने इलाज के लिए मदद मांगी। इस पर सोनू सूद ने घुटना और कूल्हा विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश यादव से लड़की का घुटने का ऑपरेशन नि:शुल्क करने के लिए पूछा तो डॉ. अखिलेश ने ऑपरेशन करने के लिए सहमति जताई।

इसके बाद इंदिरापुरम के एक अस्पताल में युवती के घुटने का सफल ऑपरेशन किया गया। डॉ. अखिलेश ने दूरबीन से लड़की के टूटे लिगामेंट का सफल ऑपरेशन किया। आपरेशन के बाद अभिनेता सोनू सूद ने वीडियो कॉल के माध्यम से डॉ. अखिलेश यादव और उनकी टीम को इस कार्य के लिए धन्यवाद दिया। वहीं, डॉ. यादव को आगे भी इस तरह के नेक काम में योगदान करने को कहा।

प्रज्ञा के पिता विनोद कुमार पांडे ने कहा कि मेरी बेटी (प्रज्ञा) का घुटना एक्सीडेंट में टूट गया था। उसने सोनू सूद से बात की और उन्होंने हमारी मदद की। हमारी ट्रेन बुक करवाने से लेकर दवा और ऑपरेशन का एक भी रुपया हमसे नहीं लिया गया। भगवान ऐसे लोगों को और ऊंचाई पर ले जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें