ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRप्रद्युम्न हत्याकांडः बस कंडक्टर अशोक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, कल आएगा फैसला

प्रद्युम्न हत्याकांडः बस कंडक्टर अशोक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, कल आएगा फैसला

प्रद्युमन हत्या मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी हो गई है। कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब जमानत पर फैसला कल मंगलवार को 3 बजे आएगा। सोमवार को सीबीआई ने...

प्रद्युम्न हत्याकांडः बस कंडक्टर अशोक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, कल आएगा फैसला
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Nov 2017 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रद्युमन हत्या मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी हो गई है। कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब जमानत पर फैसला कल मंगलवार को 3 बजे आएगा। सोमवार को सीबीआई ने अशोक कुमार की डीएनए रिपोर्ट कोर्ट को सौंप दी है। यह रिपोर्ट अशोक की रिपोर्ट से मैच नहीं हुई। सुनवाई के  दौरान कोर्ट रूम की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। कोर्ट रूम के बाहर कमांडो तैनात किये गए थे।  बहस को लेकर दोनों पक्षों के वकील कोर्ट परिसर में मौजूद थे। बता दें पिछली सुनवाई में अशोक कुमार को जमानत नहीं मिली थी। फिलहाल अशोक न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल में मौजूद है। 

आपको बता दें कि गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को कक्षा 2 के मासूम छात्र प्रद्मुम्न की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने सबसे पहले बस कंडक्टर अशोक कुमार को शक के चलते हिरासत में ले लिया था। पिछली सुनवाई के दौरान प्रद्युम्न के परिवार के वकील सुशील टेकरीवाल ने बताया था कि सीबीआई ने कोर्ट को कहा था कि एजेंसी बस कंडक्टर अशोक समेत किसी को भी फिलहाल क्लीन चिट नहीं दे सकती। 

छात्र पर व्यस्क की तरह चले मुकदमा: पिता वरूण ठाकुर

सीबीआई ने कोर्ट में कहा था कि हालांकि अभी तक एजेंसी को जांच में अशोक की किसी भूमिका से जुड़ी जानकारी नहीं मिली है। लेकिन कहा कि अगर जांच एजेंसी को पड़ताल के दौरान कोई सबूत मिलता है तो कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से भी हो सकती है पेशी
बताया जा रहा है कि आरोपी अशोक की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी कराई जा सकती है। इसको लेकर जेल में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सीबीआई की टीम भी कोर्ट पहुंच चुकी है।

प्रद्युम्न मर्डर केस : रेयान मालिकों को हिरासत में ले सकती है सीबीआई

दूसरी ओर अदालत में अशोक के वकील ने जमानत याचिका के लिए दलीलें दी कि इस मामले में अशोक को फंसाया जा रहा है। जांच एजेंसी को पूछताछ और रिकवरी में कुछ नहीं मिला और इस मामले में दूसरी ओर दूसरा आरोपी पकड़ा गया है। अशोक के वकील ने कहा था कि अशोक के भागने की उम्मीद नहीं है क्योंकि वो गुरुग्राम के गाँव में परिवार के साथ रहता है।

प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी बस कंडक्टर अशोक को नहीं मिली जमानत

प्रद्युम्न के पिता की मांग
प्रद्युमन के पिता वरुण ठाकुर और उनके वकील सुशील टेकरीवाल ने पूरी सुनवाई पंचकुला की सीबीआई कोर्ट में कराने की मांग की है। उधर पिंटो परिवार के वकील भी कोर्ट में पहुंच चुके हैं। 

प्रद्युम्न हत्याकांड : बच्चे के पिता ने दावा किया लोक निर्माण मंत्री ने कहा था सीबीआई जांच की मांग मत करो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें