ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRमरकर जिंदा नहीं हो पाएंगे; पूनम पांडे एपिसोड के बीच दिल्ली पुलिस का मैसेज

मरकर जिंदा नहीं हो पाएंगे; पूनम पांडे एपिसोड के बीच दिल्ली पुलिस का मैसेज

दिल्ली पुलिस ने रोड सेफ्टी के लिए अपील करते हुए लिखा,"आप अंडरटेकर, मिहिर विरानी या कोई स्पेशल केस नहीं हैं जो मरकर जिन्दा हो जाएंगे।" यूजर्स स्पेशल केस को पूनम पांडे से लिंक कर रहे हैं।

मरकर जिंदा नहीं हो पाएंगे; पूनम पांडे एपिसोड के बीच दिल्ली पुलिस का मैसेज
Abhishek Mishraलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 04 Feb 2024 10:11 AM
ऐप पर पढ़ें

Poonam Pandey death Stunt: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग कंटेंट के जरिए दिल्ली पुलिस आए दिन अपील करती रहती है। अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे की मौत के अफवाह पर दिल्ली पुलिस ने अनोखे अंदाज में लोगों से अपील की है। सोशल मीडिया पर शेयर किये एक पोस्ट में बिना पूनम पांडेय का नाम लेते हुए लोगों को संदेश दिया गया है। सेफ ड्राइविंग के लिए सीट बेल्ट और हेलमेट जरूर पहनने को लेकर पोस्ट किया गया है,''आप स्पेशल केस नहीं हैं, जो मरकर फिर से जिन्दा हो जाएंगे।"

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर साझा किए इस पोस्ट में लिखा है,"आप अंडरटेकर, मिहिर विरानी या कोई विशेष मामला नहीं हैं जो फिर से जीवित हो जाएंगे। इसलिए, हमेशा हेलमेट और सीट बेल्ट पहनें।"

पोस्ट में जिन लोगों का जिक्र है वो हैं अंडरटेकर, मिहिर विरानी और एक स्पेशल केस। अंडरटेकर का असली नाम मार्क विलियम कैलावे है और वो पेशेवर पहलवान है जो WWE में अपनी ड्रामेटिक एंट्री और विशेष रूप से अपने मरकर जिन्दा हो जाने के स्टंट के लिए फेमस है। उन्होंने वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) में अपने लंबे और सफल करियर के दौरान इस हथकंडे का इस्तेमाल किया है। जबकि दूसरा नाम काल्पनिक चरित्र मिहिर विरानी का है जो सीरियल 'सास भी कभी बहू थी' का एक पात्र है और सीरियल में कई बार उसे मरकर जिन्दा होना दिखाया गया है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने पूनम पांडे का नाम न लेते हुए 'स्पेशल केस' लिखा है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लिंक कर लिया है।

दिल्ली पुलिस की व्यंग्यात्मक पोस्ट तेजी से यूजर्स के बीच फैल गई है और लोगों ने तुरंत उस व्यक्ति की पहचान कर ली है जिसे 'स्पेशल केस' लिखा गया है। एक यूजर ने कमेंट किया, "और आप पूनम पांडे नहीं हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "स्पेशल केस (पूनम पांडे)।" वहीं, एक अन्य ने मजाकिया लहजे में कमेंट किया, "Delhi police rocks, Poonam Pandey shocks."

गौरतलब हो बीते दिनों, एक्ट्रेस पूनम पांडे के इंस्टाग्राम से पोस्ट किया गया था कि सर्वाइकल कैंसर के चलते उनकी मौत हो गई है। सनसनीखेज खबर के 24 घंटे बाद पूनम पांडेय ने खुद एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि सर्वाइकल कैंसर से बचाव और जागरुक करने के लिए उन्होंने ये फर्जी खबर फैलाई। इसके बाद उनके खिलाफ, लोग भड़क गए हैं और केस दर्ज कराने की बात कही जा रही है। लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं साथ ही इसके लिए पूनम के खिलाफ सख्त ऐक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें