DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › नोएडा में अतिक्रमण हटाने गए पुलिस कर्मी पर चाकू से हमला, आरोपी फरार
एनसीआर

नोएडा में अतिक्रमण हटाने गए पुलिस कर्मी पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

नोएडा। भाषा Published By: Praveen Sharma
Tue, 03 Aug 2021 05:12 PM
नोएडा में अतिक्रमण हटाने गए पुलिस कर्मी पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-125 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय के पास मंगलवार दोपहर को अवैध रेहड़ी-पटरी वालों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे नोएडा प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया और इस दौरान शिकायत पर पहुंची पीसीआर वैन पर तैनात हेड कॉन्स्टेबल को एक व्यक्ति ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सहायक पुलिस आयुक्त (जोन प्रथम) अंकिता शर्मा ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण के प्रवर्तन दल की टीम मंगलवार दोपहर एमिटी विश्वविद्यालय के पास अवैध रूप से ठेली-पटरी लगाने वालों को हटाने के लिए गई। उन्होंने का कि इस दौरान ठेली- पटरी लगाने वाले लोगों ने प्रवर्तन दल की टीम के ऊपर हमला बोल दिया। 

उन्होंने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर पीसीआर कर्मी वहां पहुंचे तो ठेली पटरी लगाने वाले लोगों ने पुलिस कर्मियों पर भी हमला बोल दिया, तथा एक व्यक्ति ने हेड कॉन्स्टेबल अनवर अब्बास जैदी के ऊपर जान से मारने की नीयत से चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में जैदी को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस आरोपी का पता लगाने के लिए घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ भी कर रही है। 

संबंधित खबरें