DA Image
14 सितम्बर, 2020|10:06|IST

अगली स्टोरी

जिम की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर छापा, संचालक फरार, 15 युवक पकड़े

कोविड-19 महामारी के बीच गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में पुलिस ने रविवार रात जिम की आड़ में धड़ल्ले से चल रहे हुक्का बार पर छापा मारकर मौके से 15 युवकों को पकड़ा है। 

पुलिस का कहना है कि छापेमारी की भनक लगते ही हुक्का बार का संचालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने रविवार को इंदिरापुरम पुलिस को मंगल बाजार के पास गबरू नाम से हुक्का बार संचालित होने की सूचना दी थी। सूचना पाकर इंदिरापुरम पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक यहां पर फ्लेवर हुक्का की जगह तंबाकू परोसा जा रहा था। पुलिस टीम जब वहां पर छापेमारी के लिए पहुंची तो पुलिस को देखकर हुक्का बार संचालक मौके से फरार हो गया।

इसके बाद पुलिस ने गेट बंदकर करीब 15 युवकों को मौके से हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में तंबाकू, हुक्का और पाइप बरामद किया है। पुलिस सभी युवकों को थाने ले आई। 

एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि सभी के खिलाफ कोविड-19 अधिनियम और तंबाकू अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। फरार आरोपी हुक्का बार संचालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मंगल बाजार चौक के पास एक बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर यह हुक्का बार संचालित किया जा रहा था।  
  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police Raid on hookah bar running in gym at Ghaziabad owner absconding 15 men arrested