ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRरोहिणी में बच्चों को बेचने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 4 महिला समेत छह गिरफ्तार

रोहिणी में बच्चों को बेचने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 4 महिला समेत छह गिरफ्तार

रोहिणी इलाके में नवजात शिशुओं की तस्करी में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ कर चार महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को बच्चे के लापता होने की सूचना मिली थी।

रोहिणी में बच्चों को बेचने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 4 महिला समेत छह गिरफ्तार
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Apr 2022 10:59 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के रोहिणी इलाके में नवजात शिशुओं की तस्करी में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ कर चार महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रोहिणी के बलजीत विहार निवासी इकरत (30) और मोहम्मद सद्दान (50), कंझावला निवासी रेणु (28) तथा गाजियाबाद की मोनी बेगम (30), रेखा (46) और योगेश (36) के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को अपराह्न तीन बजकर 36 मिनट पर पांच दिन के एक बच्चे के लापता होने की सूचना मिली थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शिशु की मां उम्मत परवीन ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब 11 बजे वह अपने बच्चे के साथ सो रही थी, लेकिन जब वह दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उठी तो उसने पाया कि बच्चा वहां नहीं है।
     
जांच के दौरान, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की और बच्चे को ले जा रही एक महिला को देखा। पुलिस को इस मामले में महिला का पीछा कर रही परवीन की भतीजी इकरत पर शक हुआ। उसकी संदिग्ध हरकत देखकर पुलिस ने इकरत से पूछताछ की, जिसके दौरान उसने अपहरण में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। बच्चे को लेकर भाग रही महिला की पहचान रेणु के रूप में की गयी है। इसके बाद पुलिस ने गिरोह के अन्य सदस्यों को भी पकड़ लिया।

epaper