ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRडॉन बनने की चाह में युवक ने पिस्तौल दिखाते हुए शेयर किया था वीडियो, पहुंच गया हवालात

डॉन बनने की चाह में युवक ने पिस्तौल दिखाते हुए शेयर किया था वीडियो, पहुंच गया हवालात

गाजियाबाद में एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर साझा एक वीडियो में पिस्तौल दिखाने और डॉन बनने की घोषणा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान ऋतिक मलिक के रूप में हुई है। पुलिस...

डॉन बनने की चाह में युवक ने पिस्तौल दिखाते हुए शेयर किया था वीडियो, पहुंच गया हवालात
भाषा, गाजियाबादTue, 20 Jul 2021 12:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद में एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर साझा एक वीडियो में पिस्तौल दिखाने और डॉन बनने की घोषणा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान ऋतिक मलिक के रूप में हुई है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि ऋतिक मलिक की दोनों हाथों में पिस्टल लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल होने के बाद उसे ट्रोनिका सिटी पुलिस ने लोनी के जप्ती इलाके से गिरफ्तार किया है। 

ट्रोनिका सिटी थाने के अधिकारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि ऋतिक के पास से .315 बोर की देशी पिस्तौल और एक नकली पिस्तौल बरामद हुई है। वह मुजफ्फरनगर जिले के सरनवाली गांव का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि मलिक ने लोगों में डर उत्पन्न करने के लिए दो पिस्तौल के साथ कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया था। उसे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक आपराधिक गिरोह का सरगना बनना था।

संदीप कुमार के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 336 के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। सशस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत भी मलिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें