अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'PM मोदी चाहते हैं कि 'आप' के हर अच्छे काम में बाधा डालें एलजी'

CM Arvind Kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उपराज्यपाल की मदद से दिल्ली सरकार के काम में बाधा डालने का आरोप लगाया है।

अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उपराज्यपाल अनिल बैजल से 'बहुत नाराज' हैं, क्योंकि वह आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के लिए पर्याप्त बाधा उत्पन्न नहीं कर पा रहे हैं।

केजरीवाल ने मंगलवार को एक ट्वीट कर कहा, ''मेरे सूत्रों ने मुझे बताया है कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि आप सरकार द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली-पानी के क्षेत्र में किए जा रहे अच्छे काम रोकने के लिए एलजी हर संभव प्रयास करें।

लेकिन, हम ऐसा नहीं होने देंगे। अच्छा काम जारी रहेगा। भगवान हमारे साथ है और जनता भी हमारे साथ है।''

इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर कहा था, ''मुझे पता चला है कि मौजूदा एलजी से प्रधानमंत्री बहुत नाराज हैं। प्रधानमंत्री को लगता है कि श्री बैजल पर्याप्त बाधाएं पैदा नहीं कर पा रहे हैं। क्योंकि एलजी द्वारा उत्पन्न सभी बाधाओं के बावजूद दिल्ली सरकार लोगों के लिए असाधारण काम कर रही है। इसी कारण श्री जंग को भी हटा दिया गया था।''

ज्ञात हो कि नजीब जंग ने दिसंबर 2016 में दिल्ली के उपराज्यपाल पद से इस्तीफा दे दिया था।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने से शहरों व रेलवे स्टेशनों के नाम बदल दिए जाएंगे और आप को वोट देने से बच्चों का भविष्य बेहतर होगा।

उत्तर प्रदेश के मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन किए जाने का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया, “अगर आप भाजपा के लिए वोट करेंगे तो, शहरों और स्टेशनों के नाम बदले जाएंगे, जबकि आप को वोट देने से आपके बच्चों का भविष्य बेहतर होगा।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Modi wants Delhi LG to do everything possible to stop AAP govt good work says Arvind Kejriwal