ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपैर और पेट को नोंचा, नोएडा में पिटबुल ने 8 साल के बच्चे को बनाया निशाना

पैर और पेट को नोंचा, नोएडा में पिटबुल ने 8 साल के बच्चे को बनाया निशाना

Pitbull Bites 8 Year Old Child In Noida : इस घटना को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। बच्चे के पिता ने बताया कि इस घटना के बाद उनका बेटा सहमा हुआ है।

पैर और पेट को नोंचा, नोएडा में पिटबुल ने 8 साल के बच्चे को बनाया निशाना
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नोएडाThu, 16 May 2024 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा में सेक्टर-113 थानाक्षेत्र के सोरखा गांव में ‘पिटबुल’ नस्ल के एक कुत्ते ने आठ साल के एक बच्चे को बुरी तरह काट लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि सोरखा गांव की संतोष ने बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका आठ वर्षीय बेटा सिद्धांत रविवार रात अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी अभिषेक नामक व्यक्ति के ‘पिटबुल डॉग’ ने उसे काट लिया।

उन्होंने बताया कि उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कुत्ते के हमले से उसके पैर और पेट पर गहरा घाव हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। बच्चे के पिता ने बताया कि इस घटना के बाद उनका बेटा सहमा हुआ है। उनके अनुसार कई बार कुत्ते के मालिक को कहा गया कि वह कुत्ते के मुंह पर ‘माउथ कवर’ लगाकर घुमाएं लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने कुत्ते के मालिक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

अभी हाल ही में नोएडा के सेक्टर 70 स्थित हाईराइज हाउसिंग सोसायटी पैन ओएसिस सोसायटी में आवारा कुत्ते ने 6 साल की बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्ते के हमले में मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। बता दें कि इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने फेस-3 थाने में पहुंच कर शिकायत की थी। बताया जा रहा है कि थाने पर लोगों ने हंगामा भी किया था और मामले में तुरंत ऐक्शन लेने की मांग की थी।

इनपुट - भाषा के साथ

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें