ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRजैकलीन फर्नांडिस को महाठग सुकेश से मिलाने वाली पिंकी गिरफ्तार, जानें कौन है पिंकी ईरानी

जैकलीन फर्नांडिस को महाठग सुकेश से मिलाने वाली पिंकी गिरफ्तार, जानें कौन है पिंकी ईरानी

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बताया है। महाठग सुकेश और जैकलीन की मुलाकात पिंकी ईरानी नाम की महिला ने कराई थी।

जैकलीन फर्नांडिस को महाठग सुकेश से मिलाने वाली पिंकी गिरफ्तार, जानें कौन है पिंकी ईरानी
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 06:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बताया है। महाठग सुकेश और जैकलीन की मुलाकात पिंकी ईरानी नाम की महिला ने कराई थी। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने पिंकी ईरानी को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने इस मामले में जैकलीन को जमानत दी है। पिंकी ईरानी से EOW के अधिकारियों ने इस मामले को लेकर पूछताछ भी की थी। फिलहाल पिंकी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पिंकी ईरानी को विशेष NIA न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। कोर्ट ने पिंकी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

कौन है पिंकी ईरानी?
सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच कर रहे अधिकारियों के अनुसार, सुकेश से जैकलीन समेत अन्य अभिनेत्रियों को मिलाने का काम पिंकी ईरानी ही करती थी। पिंकी पहले टीवी शो में एंकर हुआ करती थी। बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों से उसकी अच्छी दोस्ती है। पिंकी सुकेश की मुलाकात अभिनेत्रियों से कराया करती थी। सुकेश की तरफ से अभिनेत्रियों को गिफ्ट देने का काम भी पिंकी ईरानी ही किया करती थी।

ED के सप्लीमेंट्री चार्जशीट के अनुसार, पिंकी ईरानी ने जैकलीन फर्नांडिस को डायमंड रिंग भी दी थी। पिंकी की बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरों से अच्छी दोस्ती थी। इसमें मॉडल और अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। पिंकी पर आरोप है कि वो इन अभिनेत्रियों को सुकेश से मिलवाने का काम करती थी। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने पिंकी ईरानी को गिरफ्तार कर लिया है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर जैकलीन पर आरोप
जैकलीन फर्नांडिस पर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ा आरोप यह है कि वो 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के बेहद करीब थीं। जैकलीन पर दूसरा बड़ा आरोप है कि वह सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लेती थीं। इस केस को लेकर कोर्ट ने जैकलीन को राहत दे दी है। वहीं जैकलीन को सुकेश से मिलाने वाली पिंकी ईरानी को EOW ने गिरफ्तार कर लिया है।