ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRट्रैफिक पुलिस से भिड़ने वाले पिंकी चौधरी पर गुंडा एक्ट, चालान कटने पर भड़के थे हिंदू रक्षा दल अध्यक्ष

ट्रैफिक पुलिस से भिड़ने वाले पिंकी चौधरी पर गुंडा एक्ट, चालान कटने पर भड़के थे हिंदू रक्षा दल अध्यक्ष

गाजियाबाद पुलिस ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ चालान काटे जाने पर बहस करने वाले हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी पर गुंडा एक्ट लगाया है। बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

ट्रैफिक पुलिस से भिड़ने वाले पिंकी चौधरी पर गुंडा एक्ट, चालान कटने पर भड़के थे हिंदू रक्षा दल अध्यक्ष
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,गाजियाबादWed, 04 Oct 2023 07:06 AM
ऐप पर पढ़ें

हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी पर पुलिस ने गुंडा अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। सोमवार को पिंकी चौधरी के खिलाफ गाजियाबाद के नंदग्राम थाने में ट्रैफिककर्मी से अभद्रता और टीला मोड़ थाने में हिंदू धर्म पर टिप्पणी करने का केस दर्ज हुआ था। सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी और उनके समर्थक राजनगर एक्सटेंशन में एक ट्रैफिककर्मी से भिड़ते नजर आ रहे थे।

धार्मिक शब्द लिखने पर गाड़ी का चालान काटने के विरोध में पिंकी चौधरी ने ट्रैफिककर्मी से अभद्रता की और तल्ख लहजे में अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री तक को मौके पर बुलाने की बात कही थी। ट्रैफिककर्मी की शिकायत पर नंदग्राम पुलिस ने पिंकी चौधरी और उनके समर्थकों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज हुआ था। इसके अलावा शालीमार गार्डन क्षेत्र में भी पिंकी चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह हिंदू धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते दिखे। इस पर सोमवार को ही टीला मोड़ पुलिस ने पिंकी चौधरी के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

इसी क्रम में साहिबाबाद पुलिस ने पिंकी चौधरी के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। साहिबाबाद थानाक्षेत्र के राजेंद्र नगर सेक्टर-तीन में रहने वाले पिंकी चौधरी को पुलिस ने शातिर किस्म का अपराधी बताया है। पुलिस ने गुंडा अधिनियम के चार्ट में पिंकी चौधरी पर दर्ज टीला मोड़, साहिबाबाद, नंदग्राम तथा कविनगर में दर्ज भड़काऊ बयानबाजी, सरकारी कार्य में बाधा, तोड़फोड़ तथा क्रिमिनल लॉ अमेंटमेंट एक्ट की धाराओं में दर्ज चार मुकदमों का हवाला दिया है।

जिलाबदर की कार्रवाई की चर्चा

सूत्रों का कहना है कि भड़काऊ बयानबाजी और गतिविधियों से पुलिस का सिरदर्द बनने वाले पिंकी चौधरी पर गुंडा एक्ट लगाकर जिला बदर करने की तैयारी है। डीसीपी ट्रांस हिंडन शुभण पटेल का कहना है कि पिंकी चौधरी पर गुंडा अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें