ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRआतिशी का दावा- केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर लोगों में बहुत गुस्सा, बताया जनता कैसे देगी जवाब

आतिशी का दावा- केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर लोगों में बहुत गुस्सा, बताया जनता कैसे देगी जवाब

आतिशी ने प्रचार के दौरान संवाददाताओं से कहा, 'मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के लोग बहुत गुस्से में हैं और वे चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देंगे।' ये बाद उन्होंने कालकाजी में कही।

आतिशी का दावा- केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर लोगों में बहुत गुस्सा, बताया जनता कैसे देगी जवाब
Sourabh JainPTI,नई दिल्लीThu, 11 Apr 2024 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी का कहना है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के लोगों में बहुत गुस्सा है, और वे आने वाले लोकसभा चुनाव में इसे लेकर भाजपा को करारा जवाब देंगे। आतिशी ने ये बात गुरुवार को कालकाजी क्षेत्र में आयोजित पार्टी के 'जेल का जवाब, वोट से' अभियान में शामिल होते हुए कही। उन्होंने कहा कि जनता इस बात को समझती है कि केजरीवाल को झूठे मामले में गिरफ्तार किया गया है।

लोगों से मिंल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया

आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के इस अभियान को उन लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, जो अपने मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी से नाराज हैं और इसे लेकर असंतोष व्यक्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली की जनता को अपना परिवार मानते हैं और भाजपा को आने वाले लोकसभा चुनाव में अपनी साजिशों का परिणाम भुगतना पड़ेगा। 

आतिशी बोलीं- जनता केजरीवाल से प्यार करती है

AAP की वरिष्ठ नेता ने कहा कि दिल्ली के लोग केजरीवाल को प्यार करते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि उन्होंने किस तरह से दिल्ली के सरकारी स्कूलों का कायाकल्प कर उन्हें विश्व स्तरीय संस्थानों में बदल दिया है और आम आदमी के बच्चों को भी उत्कृष्ट शिक्षा दी है। 

उन्होंने कहा, 'केजरीवाल वही हैं, जिन्होंने दो करोड़ दिल्लीवासियों को अपने परिवार की तरह माना है और उन्हें बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए शानदार अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिकों की व्यवस्था की है।'

केजरीवाल की गिरफ्तारी भाजपा की भारी भूल

आतिशी के मुताबिक भाजपा और नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी एक भारी भूल है, जो कि देश में उनकी तानाशाही को खत्म कर देगी। इसके साथ ही डोर-टू-डोर कैंपेन करते हुए आतिशी ने लोगों से मुलाकात की और आम आदमी पार्टी के लिए उनका समर्थन मांगा।